पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौलारी थाना क्षेत्र के गांव ईटकी के पास की घटना:बाइक को बचाने के प्रयास में बेकाबू होकर दीवार में घुसी कार, चार घायल

बसईनवाब21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कौलारी थाना क्षेत्र के गांव ईटकी के पास देवी माता के मंदिर में एक स्विफ्ट कार बाउंड्री तोड़कर अंदर जा घुसी। कार की रफ्तार तेज होने से टक्कर इतनी भयानक थी कि मंदिर की बाउंड्री पूरी तरह धराशाई हो गई। वहीं कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान कार सवार मौसी के घर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे चार लोग दुर्घटना का शिकार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची एंबुलेंस 108 के द्वारा पायलट शैलेंद्र पचौरी की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैंपऊ पर पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत के चलते सभी घायलों को रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार यूपी के एत्मादपुर गांव निवासी अतुल पुत्र सोमसिंह बघेल अपनी मौसी के लड़के की शादी में शामिल होने के लिए सैंपऊ थाना क्षेत्र के गांव कोडपुरा जा रहा था। इस दौरान स्विफ्ट कार में उसके साथ उसके तीन मित्र आशीष पुत्र अविनाश कांत कुलश्रेष्ठ, कपिल देव पुत्र रामनारायण बघेल व अजय पुत्र महिपाल बघेल भी शादी में शामिल होने जा रहे थे।

बताया जाता है कि रास्ते में सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित हो गई लेकिन इस दौरान गाड़ी की रफ्तार अधिक होने के कारण वह बेकाबू होकर मंदिर की बाउंड्री को तोड़ते हुए अंदर जा घुसी।

खबरें और भी हैं...