बजरी माफिया फरार:कोतवाली पुलिस ने अवैध चंबल बजरी का स्टाॅक जब्त किया

धौलपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली थाना पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर थाना इलाके की ईदगाह कॉलोनी स्थित प्रेम नगर में बजरी के भारी तादात में भंडारण को जब्त किया है। हालांकि पुलिस की कार्रवाई को देख बजरी माफिया फरार होने में कामयाब रहे। जिन्हें पुलिस द्वारा चिन्हित कर लिया गया है। कोतवाली थाना प्रभारी आध्यात्म गौतम ने बताया एसपी शिवराज मीणा के निर्देश में बजरी परिवहन की रोकथाम के लिए विशेष अभियान की शुरुआत की है।

उन्होंने बताया जरिए मुखबिर सूचना मिली कि थाना इलाके की ईदगाह कॉलोनी के पास प्रेम नगर में बजरी माफियाओं द्वारा सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी का अनाधिकृत तरीके से भंडारण किया जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर थाना हाजा से टीम का गठन कर मौके पर भेजा गया। पुलिस बल को देख बजरी माफिया फरार हो गए। लेकिन मौके से करीब 15 से 16 ट्रॉली चंबल बजरी के भंडारण को बरामद कर जेसीबी के सहयोग से पुलिस लाइन भेजा गया है।

उन्होंने बताया पुलिस की कार्रवाई को देख बजरी माफिया मुनेश पुत्र रामनिवास गुर्जर निवासी प्रेम नगर एवं संग्राम सिंह पुत्र रामेश्वर गुर्जर निवासी प्रेमनगर मौके से फरार हो गए। दोनों बजरी माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन कर अलग-अलग दिशाओं में भेजी गई है। आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीबद्ध किया है।

खबरें और भी हैं...