पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुविधा:शिविर में सीएससी द्वारा लोगों को नि:शुल्क उपलब्ध कराए कोविड वैक्सीनेशन प्रमाण-पत्र

धौलपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कॉमन सर्विस सेंटर द्वारा संचालित आधार सेवा केंद्र आगरा बस स्टैंड के पास कायस्थपाड़ा बालिका स्कूल धौलपुर में कोरोना वैक्सीनेशन शिविर आयोजित किया गया। इस अवसर पर जिला प्रजनन एवं शिशु स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. शिवकुमार शर्मा ने शिविर में आए आमजन से अधिक से अधिक वेक्सीनेशन कराने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। इससे किसी प्रकार का नुकसान नहीं है। जिला प्रबंधक कॉमन सर्विस सेंटर सीएससी केशर खान ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर से अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए टीकाकरण जल्दी से जल्दी कराकर परिवार के सदस्यों के जीवन को बचाना होगा। जिले में कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए भीषण महामारी से बचाव के लिए आमजन में से जनसंपर्क कर वेक्सीनेशन कराने के प्रति जागरूक किया गया। सीएससी के द्वारा शिविर में ही लोगों को कोविड वैक्सीनेशन प्रमाण-पत्र के निशुल्क उपलब्ध कराए गए।

इस बारे में जिला स्तर, ब्लॉक स्तर एवं पंचायत स्तर पर भी आमजन को अधिक से अधिक वैक्सीनेशन करवाने के लिए प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। जिससे आमजन को आगमी तीसरी लहर से बचने का मौका मिल सके इसके लिए सभी को वैक्सीनेशन कराना जरूरी है।

इस अवसर पर कॉमन सर्विस सेंटर के पदाधिकारी प्रबंधक अम्बे गर्ग, नवीन, रोतास, आकाश, रश्मि, बसंत, सुमित्रा, प्रवेश, रश्मि वर्मा, पंकज, राजबाला, रश्मि सक्सेना, सरिता यादव आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...