पति-पत्नी और साली को जमकर पीटा:दुकान लगाने से नाराज थे पड़ोसी, लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से किया हमला

धौलपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायलों को इलाज चल रहा है। - Dainik Bhaskar
घायलों को इलाज चल रहा है।

पति-पत्नी और साली की पड़ोसियों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। इस मारपीट में तीनों गंभीर रूप से घायल हैं। मामला धौलपुर का है जहां, अपने घर के बाहर अस्थाई दुकान लगाने से पड़ोसी नाराज थे। फिलहाल, घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय के ट्रामा वार्ड में भर्ती कराया गया है।

दुकान को लेकर झगड़ा

पीड़ित युवक राजेंद्र (37) ने बताया कि वह कोतवाली इलाके के सागरपाड़ा मोहल्ले में उसने परचून की दुकान के लिए अस्थाई खोखा रख लिया। दुकान पर वह अपनी पत्नी और साली के साथ सामान बेचने लगा। इसको लेकर पड़ोस में रहने वाले लोकेश और पवन ने कई बार अस्थाई दुकान को लेकर झगड़ा किया। शनिवार को वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल से वापस घर लौटा था। घर लौटने के बाद जैसे ही उसने अपनी दुकान खोली तभी आरोपी लोकेश और पवन कुल्हाड़ी व लाठी-डंडे लेकर उसकी दुकान पर पहुंच गए।

कुल्हाड़ी से किया वार

इसके बाद आरोपियों ने उसके सिर में कुल्हाड़ी दे मारी। पति की पिटाई को देखने पर मौजूद पत्नी मीना और साली सपना ने राजेंद्र को बचाने की कोशिश की। आरोपियों ने लाठी-डंडों से उनके साथ भी मारपीट की। लहूलुहान हालत में तीनों को जमीन पर पड़े देखकर हमलावर फरार हो गए। तीनों घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

मामले को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी आध्यात्म गौतम ने बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से रात को कोई सूचना नहीं मिली थी। सुबह सूचना मिलने पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।