पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:वोट से कोई भी वंचित न रहे, पार्षद बीएलओ का सहयोग करें : एसडीएम

धौलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर हुई बैठक
Advertisement
Advertisement

नगर पालिका सभागार में निर्वाचक नामावलियों के पुनरीक्षण कार्य एवं नाम जुड़वाने, हटवाने तथा संशोधन करवाने हेतु प्रगणकों को घर-घर जाकर सर्वे प्रपत्र पर कार्य करने के सम्बंध में निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी आशीष कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में गुरुवार को समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।

जिसमें उन्होंने पार्षदों से कहा कि वे बीएलओ का सहयोग करें, ताकि कोई भी वोट डालने से वंचित न रहे। नगरपरिषद सभापति कमल कंषाना ने कहा कि इस बार चुनाव की वोटिंग लिस्ट एक जनवरी 2019 की विस की वोटर लिस्ट से बनाई जा रही है, जिससे पारदर्शिता आएगी। साथ ही करीब 99 प्रतिशत लोगों के नाम लिस्ट में आ रहे हैं।

एसडीएम ने बताया कि बताया कि राज्य चुनाव आयोग द्वारा संचालित नगर निकाय के आम चुनाव माह अगस्त में प्रस्तावित है। जिसके लिए निर्वाचक नामावलियों का पुनरीक्षण कार्यक्रम चल रहा है। इस सम्बंध में पार्षदों की बैठक कर निर्वाचक नामावलियों में नाम जुड़वाने हेतु प्रपत्र 3, हटवाने हेतु प्रपत्र 5 तथा संशोधन करवाने हेतु प्रपत्र 6 भरकर अपने अपने क्षेत्र के प्रगणकों या एसडीएम कार्यालय में 3 जुलाई तक जमा कराने के निर्देश दिए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement