पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अच्छी खबर:अब नगर परिषद शहर भर में करवाएगी सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव

धौलपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आयुक्त सौरभ जिंदल ने जारी किए आदेश

शहर में कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए नगरपरिषद द्वारा शहर भर में सप्ताह भर तक सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव करवाएगी। नगरपरिषद आयुक्त सौरभ जिंदल ने इसके लिए कार्यादेश भी जारी कर दिए हैं। 

नगरपरिषद टीम ने बुधवार को रोडवेज, बस स्टैंड और कचहरी परिसर में सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव कर इसकी शुरूआत की। आयुक्त सौरभ जिंदल ने बताया कि गुरुवार को हरदेव नगर पुलिया से जगन चौराहा, दशहरा रोड, सराय गजरा, पुराना डाकघर चौराहा और नगरपरिषद कार्यालय का छिड़काव किया जाएगा।

आयुक्त सौरभ जिंदल ने बताया कि संक्रमण से बचाने के लिए नगरपरिषद द्वारा शहर में सफाई व्यवस्था भी तेज करवा दी गई है। जिसके तहत सुपर शकर मशीन से सीवरेज की भी सफाई करवाई जा रही है, ताकि कहीं भी जलभराव व गंदगी की समस्या न रहे। आयुक्त सौरभ जिंदल ने बताया कि बुधवार टीम ने राजाखेड़ा बाइपास स्थित सीवरेज को मशीन से साफ करवाया गया। 

इस दिन यहां होगा छिड़काव 

आयुक्त सौरभ जिंदल ने बताया कि 24 को पुराना डाकघर चौराहे से लाल बाजार, हनुमान तिराहा, हलवाई खाना से तलैया चौराहे तक, पशुपालन विभाग कार्यालय से राजाबेटी अस्पताल, 25 को हनुमान तिराहे से सब्जी मंडी चौराहा, नर्सिंग मार्केट, धूलकोट रोड, निहालगंज थाना, पीएनबी, गैस एजेंसी, कलेक्ट्री निवास, पीडब्ल्यूडी कार्यालय। 27 को तोप तिराहा से संतर रोड होते हुए आगरा बस स्टैंड होकर राजाखेड़ा बाइपास तक, आरएसी परिसर, समाज कल्याण विभाग से कालीमाई रोड तक।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser