पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्थाई लोक अदालत ने अधिकारियों को किया पाबंद:नप टैक्स लेती है इसलिए सेक्टर-3 में सफाई, सड़क और लाइटों की समस्या को दूर कराएं

धौलपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर नंबर-3 में सफाई, सड़क व्यवस्था और स्ट्रीट लाइटों की समस्या को लेकर सुनवाई कर रहे एक मामले में स्थाई लोक अदालत ने नगरपरिषद और आवासन मंडल को पाबंद कर आदेश दिए हैं कि पूरी कॉलोनी में सफाई, सड़क व्यवस्था तथा स्ट्रीट लाईट की बड़ी समस्या को जल्द ही दूर करे।

हाउसिंग बोर्ड निवासी अधिवक्ता अशोक कुमार अग्रवाल ने सेक्टर नंबर 3 में मूलभूत सुविधाएं नहीं मिलने पर लोक अदालत में आयुक्त नगर परिषद धौलपुर और सहायक प्रशासनिक अधिकारी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के खिलाफ केस दायर किया गया था। अधिवक्ता अशोक कुमार ने बताया कि मामले की सुनवाई करते हुए न्यायालय ने कहा कि जब सभी प्रकार के टैक्स वसूल किए गए हैं। इसके बावजूद सुविधाएं नहीं दी जा रही है।

पूरी कॉलोनी में सफाई, सड़क व्यवस्था तथा स्ट्रीट लाईट की बहुत बड़ी समस्या है। जिसे दूर किया जाना अति आवश्यक है। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी सेक्टर नंबर 3 नगर परिषद धौलपुर को विकसित कर सुपुर्द किए जाने तक विद्युत पोल पर एलईडी एवं सोडियम लाइट के लगे होने की स्थिति सुनिश्चित करें और खराब होने पर समय-समय पर बदलते रहे। साथ ही नियमित रूप से स्वच्छता एवं सफाई कराते रहें और सीवरेज लाइन के कनेक्शन यथाशीघ्र कर सड़क की मरम्मत एवं निर्माण कार्य पूर्ण करवा दें।

खबरें और भी हैं...