पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दौरा:डेढ़ दर्जन सरकारी भूमि दबंगों ने हड़पीं, नप अब अपनी संपत्ति का लगाएगी बोर्ड

धौलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नवनिर्वाचित सभापति प्रतिनिधि ने किया शहर का दौरा

नगरीय चुनाव के बाद गुरुवार को सभापति प्रतिनिधि निशांत चौधरी ने आयुक्त सौरभ जिंदल व नगरपरिषद टीम के साथ शहर भर का निरीक्षण किया। शहर निरीक्षण के दौरान सभापति प्रतिनिधि ने करीब डेढ़ दर्जन से अधिक सरकारी भूमि को चिन्हित किया, जिन पर दबंग अतिक्रमण करके कब्जा किए हुए हैं।

इसको लेकर सभापति प्रतिनिधि ने नगरपरिषद टीम को सरकारी भूमि चिन्हित करवाकर वहां पर नगरपरिषद संपत्ति का बोर्ड लगवाने के निर्देश दिए हैं। सभापति प्रतिनिधि का कहना है कि नगरपरिषद की सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर अतिक्रमण हटवाया जाएगा। उन्होंने टीम को शहर में अन्य सरकारी जमीनों पर अतिक्रमण को चिन्हित करने के भी निर्देश दिए हैं। सभापति प्रतिनिधि ने भोगीराम कॉलोनी, मचकुण्ड रोड, पुष्पांजलि विहार, हुंडावाल रोड सहित वार्ड-56 और 57 का निरीक्षण किया।

काॅलोनियों में जलभराव की समस्या का होगा समाधान
वार्ड-56 और 57 के निरीक्षण के दौरान सभापति प्रतिनिधि को राजाखेड़ा बाइपास की काॅलोनियों में जलभराव की समस्या ज्यादा देखने को मिली। लोगों ने बताया कि लम्बे समय से जल भराव की समास्या एवं सीवर ओवरफ्लो के कारण वार्डवासियों को काफी समास्या का सामना करना पड रहा है। जिसके बाद सभापति प्रतिनिधि ने मौके पर जाकर देखा। साथ ही लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें