पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत की खबर:बिना बाधा के मिलती रहेगी ऑक्सीजन, जीवन रक्षक इंजेक्शन भी उपलब्ध रहेंगे

बाड़ी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गत दिवस कलेक्टर द्वारा जारी बाड़ी अस्पताल में कोविड वार्ड बंद करने के आदेश के बाद विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा से मुलाकात की। इसमें उन्होंने बताया कि यदि बा़ड़ी अस्पताल का कोविड वार्ड बंद होता है तो पूरे जिले का लोड जिला अस्पताल पर आ जाएगा, जिससे व्यवस्थाएं बिगड़ने की संभावना है। विधायक मलिंगा ने बताया कि उन्होंने चिकित्सा विभाग से जुड़े अधिकारियों से भी मुलाकात की।

उन्हें बताया कि बाड़ी के कोविड वार्ड से कितने लोगों को लाभ मिल रहा है, इस पर यदि बाड़ी की ऑक्सीजनआपूर्ति रोकी गई या जिले की आपूर्ति में कमी की गई तो जिला मुख्यालय के हॉस्पिटल पर बहुत ज्यादा दबाव पैदा हो जाएगा। इस पर चिकित्सा मंत्री ने सकारात्मक कदम उठाते हुए बाड़ी के कोविड वार्ड को बंद नहीं करने के साथ ऑक्सीजन की निरंतर आपूर्ति का आश्वासन दिया।

विधायक का कहना है कि बाड़ी का कोविड वार्ड अब बंद नहीं होगा, यहां भर्ती मरीजों को निरंतर संसाधन और दवाएं मिलती रहेंगी। इस दौरान विधायक के साथ जिला बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष एडवोकेट रवि पचौरी भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें