पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पुलिस ने बिना मास्क घूमते 127 लोगों के चालान काटे

धौलपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देशन में पुलिस ने लोगों को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करवाने के लिए अब सख्ती शुरू कर रही है। ओंडेला रोड चौकी पर प्रशि.सीओ मुनेश कुमार के नेतृत्व में निहालगंज थाना प्रभारी बाबूलाल ने ओंडेला रोड पुलिस चौकी के साथ ओंडेला ही रोड पर दो स्थानों पर चैकिंग शुरू की।

पुलिस की पहली चेकिंग को देख बिना मास्क लगाए कई बाइक सवार मुंह में साफी व रूमाल लगाकर निकले और आगे बढ़ते ही हटा लिया। लेकिन उन्हें शायद यह नहीं पता था कि पुलिस ने आगे भी चेकिंग शुरू कर रखी है। बिना मास्क लगाए बाइक सवार एक चेकिंग से बच निकले, लेकिन दूसरी जगह पर पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और उनके चालान किए।

ओंडेला चौकी प्रभारी अशोक सिकरवार ने बताया कि सीओ मुनेश कुमार और निहालगंज थाना प्रभारी बाबूलाल के नेतृत्व में करीब 100 लोगों के चालान किए हैं। वहीं बिना मास्क और सोशल डिस्टेसिंग को लेकर ट्रैफिक इंचार्ज यशपाल सिंह ने रविवार को करीब 27 लोगों के चालान काटे। ट्रैफिक इंचार्ज यशपाल सिंह ने बताया कि बिना मास्क और सोशल डिस्टेसिंग की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें