युवक ने हथियार के साथ फेसबुक पर फोटो अपलोड किया:पुलिस ने पहचान कर पकड़ा, कब्जे से 315 बोर का देशी कट्‌टा बरामद

धौलपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देशी कट्‌टा हाथ में लेकर फेसबुक पर फोटो अपलोड करने पर युवक को गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
देशी कट्‌टा हाथ में लेकर फेसबुक पर फोटो अपलोड करने पर युवक को गिरफ्तार किया।

युवक ने अपनी दबंगई दिखाने के लिए देशी कट्‌टे के साथ फेसबुक पर फोटो अपलोड कर दिया। सोशल मीडिया पर फोटो आते ही पुलिस टीम तलाश में लग गई। पहचान होने पर रविवार देर शाम गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से अवैध हथियार बरामद किया गया। मामला धौलपुर के बाडी थाना क्षेत्र का है।

हथियार की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ
थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि मामले में रहरई के रहने वाले नीरज (23) पुत्र रामबाबू मीणा को गिरफ्तार किया गया है। युवक ने शनिवार को अपने फेसबुक एकाउंट पर एक फोटो अपलोड किया था। उसके हाथ में एक देशी कट्‌टा था। युवक से हथियार की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के आने पर भाग गया था
थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस टीम के पहुंचने से पहले ही युवक गांव से भाग गया था। टीम जगह-जगह तलाश करती रही। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि गांव के बाहर हथियार के साथ लड़के को देखा गया है। टीम ने चारों ओर से घेरकर उसे पकड़ लिया। कब्जे से 315 बोर का अवैध कट्टा बरामद किया गया। इन दिनों धौलपुर जिले के युवकों में सोशल मीडिया पर अवैध हथियार के साथ फोटो वायरल करने का चलन चल पड़ा है। रविवार को कंचनपुर थाना पुलिस ने भी एक युवक को अवैध हथियार के साथ फोटो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

4 घंटे बाद ही पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा, देसी कट्टा और कारतूस जब्त मिला