ममेरे भाई-बहन घर से भागे:पुलिस ने लड़की को बाल कल्याण समिति के सामने किया पेश- बोलीं मामा के लड़के से करती है प्यार

धौलपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाल कल्याण समिति लड़की और उसके परिवार का बयान लेती बाल कल्याण समिति के सदस्य। - Dainik Bhaskar
बाल कल्याण समिति लड़की और उसके परिवार का बयान लेती बाल कल्याण समिति के सदस्य।

निहालगंज थाना पुलिस ने अलवर से भागे लड़के-लड़की को धौलपुर से पकड़ा है। दोनों ममेरे भाई-बहन है। पूछताछ में सामने आया कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते है और घर से भागकर आए है। पुलिस ने नाबालिग लड़की को चाइल्ड केयर में भेजा है। लड़के को शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया है।

अलवर की रहने वाली 16 साल की लड़की 25 दिसंबर को परिजनों को बिना बताए ममेरे भाई के साथ भाग कर धौलपुर आ गई थी। दोनों की जानकारी मिलने पर नाबालिग के घरवाले लेने धौलपुर पहुंचे। परिवार ने शहर के हनुमान तिराहे पर दोनों को पकड़ा। लड़का-लड़की ने सड़क पर ही हंगामा कर दिया। पुलिस ने दोनों को पकड़कर थाने लेकर आई। नाबालिग लड़की को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया। समिति के सदस्यों ने लड़की का बयान लिया। सदस्य गिरीश गुर्जर ने बताया कि नाबालिग लड़की अपने मामा के लड़के से प्यार करती है।

मामा का लड़का धौलपुर में कंप्यूटर ऑपरेटर हैं। फिलहाल लड़की को चाइल्ड लाइन केयर भेजा गया है। निहालगंज थाना पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी बाबूलाल ने बताया कि दोनों पक्षों को सुनकर नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया है।

खबरें और भी हैं...