पुलिस की बर्बरता:दादुर में पानी को लेकर हुए विवाद में पुलिस ने युवक को थाने ले जाकर पीटा

बाड़ी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गर्दन पर चोट के निशान दिखाता पीड़ित। - Dainik Bhaskar
गर्दन पर चोट के निशान दिखाता पीड़ित।
  • इस्तगासे से एसएचओ और पांच जवानों के खिलाफ मामला दर्ज

जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के दादुर गांव निवासी एक युवक ने बाड़ी एसीजेएम कोर्ट नंबर 2 से कंचनपुर थाना अधिकारी और पुलिस के जवानों के खिलाफ इस्तगासा के माध्यम से मामला दर्ज कराया है। पीड़ित युवक विनोद पुत्र रामभरोसे का आरोप है कि पुलिस ने पानी विवाद को लेकर मिली शिकायत के आधार पर उसे घर से उठाया और थाने में ले जाकर बुरी तरह मारपीट की। उसने एस पर को भी शिकायती पत्र भेजा, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

जिस पर अब पीड़ित ने कोर्ट के माध्यम से कंचनपुर एसएचओ देवेंद्र शर्मा और पुलिस के 5 जवानों के खिलाफ इस्तगासा के माध्यम से मामला दर्ज कराया है। पीड़ित विनोद का आरोप है की उसके और रूमी पुत्र लखपत के घर गांव में पास-पास हैं। वे और मोहल्ले के कुछ परिवार एक सरकारी हैंडपंप से पानी भरते हैं। पानी नीचे चले जाने पर उन्होंने सभी के सहयोग से एक समर मोटर हेडपम्प में डाली। जिससे सभी पानी भरने लगे।

किन्ही कारणों से रूमी इससे नाराज हो गया और उसने पानी नहीं भरने देने की शिकायत कंचनपुर थाने में उनके खिलाफ की। जिस पर 6 अप्रैल की सुबह कंचनपुर एसएचओ और पुलिस के पांच जवान गांव आये और उसे और तहरीर देने वाली पार्टी को थाने ले गए जहां उनके सामने ही उसकी बेरहमी से मारपीट की गई।

खबरें और भी हैं...