पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डकैत जगन गुर्जर को कल करेंगे कोर्ट में पेश:रिमांड पर हथियार बरामद करने के प्रयास कर रही पुलिस,ससुराल में फायरिंग कर हुआ था फरार,भवूतिपुरा के जंगलों से किया गिरफ्तार

धौलपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में जगन गुर्जर। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में जगन गुर्जर। (फाइल फोटो)

रिश्तेदारों से मारपीट और फायरिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया डकैत जगन गुर्जर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर है। कोर्ट से 2 दिन का रिमांड लेने के बाद बाड़ी सदर पुलिस जगन गुर्जर से हथियार बरामदगी के प्रयास कर रही है। बाड़ी सदर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि डकैत जगन गुर्जर चार बार सरेंडर कर चुका है। इसके बाद अपने साले और सहलज के साथ मारपीट करने के बाद ससुराल में फायरिंग करता हुआ फरार हो गया था। जिसके बाद जगन गुर्जर को भवूतिपुरा के जंगलों से गिरफ्तार किया गया। घटना में फायरिंग के लिए उपयोग में लिए हथियार की बरामदगी के लिए बाड़ी न्यायालय से जगन गुर्जर को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था।

थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों आपराधिक घटनाओं में जगन गुर्जर को मौके पर ले जाकर नक्शा मौका बनाने की कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि हथियार की बरामदगी के लिए जगन से लगातार पूछताछ की जा रही है। मंगलवार को फिर से न्यायालय में पेश किया जाएगा। थाना प्रभारी ने बताया कि हथियार बरामद ना होने की सूरत में जगन गुर्जर को फिर से पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...