पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

7वां वेतनमान लागू करने में देरी का विरोध:पॉलिटेक्निक शिक्षकों ने जताया प्रदर्शन, शिक्षक बोले- मांगें नहीं मानी तो 18 को सामूहिक अवकाश पर रहेंगे

धौलपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरकार द्वारा सातवां वेतनमान लागू करने में अनावश्यक रूप से की जा रही देरी के विरोध में राजस्थान पॉलिटेक्निक महाविद्यालय शिक्षक संघ की केंद्रीय इकाई जयपुर के आह्वान पर पूरे राज्य की संपूर्ण पॉलिटेक्निक महाविद्यालय शिक्षकों द्वारा 13 सितंबर से लगातार 1 सप्ताह तक सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए विभिन्न प्रकार के विरोध-प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

इसी क्रम में शिक्षक संघ की इकाई धौलपुर ने मंगलवार को महाविद्यालय के मुख्य द्वार पर भोजनावकाश के दौरान नारेबाजी कर विरोध-प्रदर्शन किया। शिक्षक संघ स्थानीय इकाई धौलपुर के सचिव सहदेव मीना ने बताया कि यदि सरकार द्वारा हमारी मांगे मानते हुए सातवां वेतनमान शीघ्र लागू नहीं किया गया तो आंदोलन तेज किया जाएगा।

आंदोलन की आगामी रणनीति में 15 सितंबर को जिलाधीश को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा व 18 सितंबर को समस्त राजस्थान के पॉलिटेक्निक शिक्षकों के साथ धौलपुर पॉलिटेक्निक महाविद्यालय के शिक्षक भी सामूहिक अवकाश पर रहेंगे।

खबरें और भी हैं...