पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विद्युत विभाग:विद्यालयों के ऊपर से निकलने वाली बिजली लाइनों को हटाएं : आरके मीणा

धौलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विद्युत निगम के मुख्य अभियंता जोन भरतपुर आरके मीणा ने गुरूवार को जिले के निगम अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में उन्होंने कहा कि जिले में राजकीय विद्यालयों के भवनों के ऊपर से गुजर रही हाई रिस्क विद्युत लाइनों को हटाने के लिए विभाग के अनुसार कार्रवाई करें। उन्होंने जिले में विद्युत छीजत को कम करने के साथ निगम की बकाया राशि वसूलने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि जिन उपभाक्ताओं पर दो माह से अधिक का बकाया होने पर संबंधित का विद्युत कनेक्शन काटने की कार्रवाई करें। इस अवसर पर मीणा ने कहा कि संपर्क पोर्टल पर दर्ज शिकायतों का समय पर समाधान करें जिससे उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना नही करना पड़।

उन्होंने पेंडिंग चल रहे घरेलू, औद्योगिक विद्युत कनेक्शनों को जल्द जारी करने की बात कही।इस दौरान मीणा ने पूर्व में ली गई बैठक में दिए गए टारगेटों की समीक्षा की। इस अवसर पर अधीक्षण अभियंता बीएल वर्मा, अधिशाषी अभियंता रूपसिंह गुर्जर, आर सी माथुर, सहायक अभियंता परवेंद्र सिंह जादौन,रवि स्वर्णकार सहित वाडी सैंपऊ, सरमथुरा, बसेड़ी के सहायक अभियंता जिले के कनिष्ठ अभियंता सहित धौलपुर एआरओ गणेश कुमार झा आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें