ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर पैर तोड़े:सरकारी भूमि पर कब्जे की शिकायत करने पर बदला, मरा समझकर भाग गए बदमाश

धौलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल ट्रक ड्राइवर। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल ट्रक ड्राइवर।

सरकारी भूमि पर कब्जे की शिकायत करने पर ट्रक ड्राइवर के पैर तोड़ दिए। 6 से ज्यादा बदमाशों ने लाठी-डंडों से मारपीट की। जेब में रखे 65 हजार रुपए भी लूट कर ले गए।

कोतवाली थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि रेलवे स्टेशन के पीछे एफसीआई गोदाम के पास ट्रक ड्राइवर रामजी लाल (40) पुत्र बचन सिंह से बदमाशों ने मारपीट की। लाठी और सरियों से पैर तोड़ दिए। चंबल के बीहड़ों में मारपीट करने के बाद मरा हुआ समझकर आरोपी भाग गए। घायल की जेब में रखे रुपए भी लेकर चले गए।

चंबल के बीहड़ों में ले जाकर मारा
घायल ने बुआ के लड़के रघुराज को फोन करके बुलाया। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस को दिए बयान में घायल ने बताया कि उसके गांव जहानपुर में सिवायचक भूमि पर पड़ोस में रहने वाले विशाल और हरेश ने कब्जा किया था। जिसकी शिकायत उसने प्रशासन को की थी। मंगलवार को पलवल के सरकारी गोदाम से गेहूं लेकर धौलपुर के सरकारी गोदाम में गया था। गेहूं उतारकर गोदाम से बाहर निकला तो पहले से घात लगाकर बैठे विशाल, हरेश, महादेवा राजू और राजेश के साथ 6 से ज्यादा लोगों ने कट्टे और लाठी के दम पर ट्रक से उतार लिया। इसके बाद चंबल के बीहड़ों में ले गए और मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

खबरें और भी हैं...