कार्रवाई / बीहड़ों में छिपा इनामी बदमाश वीपी सिंह गिरफ्तार, बंदूक और 4 कारतूस बरामद

Rewarded crook VP Singh arrested in ravines, gun and 4 cartridges recovered
X
Rewarded crook VP Singh arrested in ravines, gun and 4 cartridges recovered

  • मनियां थाना पुलिस ने की कार्रवाई

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 06:05 AM IST

धौलपुर. पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा की ओर से चलाए जा रहे दस्यु मुक्त बीहड़ अभियान के तहत धौलपुर पुलिस एक के बाद एक डकैत को गिरफ्तार कर रही है। जिसके तहत पुलिस ने दो माह में दर्जनों इनामी डकैतों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाने में कामयाब रही है। इसी के तहत शुक्रवार को भी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है जसमें मनियां पुलिस ने 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि शुक्रवार को मनियां थाना प्रभारी परमजीत को सूचना मिली कि लाठवाली माता के पास पार्वती के बीहडों में इनामी बदमाश विश्वनाथ उर्फ वीपी सिंह पुत्र दीवान सिंह गुर्जन निवासी रढ़ौली थाना मनियां छिपा हुआ है। जिसकी थाना प्रभारी ने एएसआई होतम सिंह से कराई गई। पुष्टि होने के बाद पुलिस अधीक्षक को जानकारी दी गई। जिस पर एसपी मृदुल कच्छावा ने कार्रवाई के निर्देश दिए।

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर बदमाश की घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाश से एक पचफैरा बंदूक एवं चार कारतूस भी बरामद किए है। एसपी कच्छावा ने बताया कि इनामी बदमाश डकैत रामविलास एवं भारत गिरोह का सक्रिय सदस्य है। जिसके खिलाफ लूट, हत्या, अपहरण एवं मारपीट के कई मामाले दर्ज है। जिस पर आईजी भरतपुर की ओर से 10 एवं एसपी धौलपुर की ओर से 5 हजार का इनाम घोषित है।

मनियां थाना पुलिस की ओर से बदमाश के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामाला दर्ज कर गहन पूछताछ करने की कार्रवाई जारी है।एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि बदमाश वीपी सिंह को गिरफ्तार करने के लिए गठित टीम में मनियां थाना प्रभारी परमजीत सिंह आदि पुलिसकर्मी शामिल रहे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना