पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माण कार्य:तिमासिया पंचायत में सड़क का सौन्दर्यीकरण हुआ शुरू, 30 लाख की लागत से 2 किमी तक फुटपाथ का निर्माण

बसेड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरकार ने ग्रामीणों की समस्या देख दी स्वीकृति, सानिवि ने निर्माण शुरू

उपखंड मुख्यालय के निवासियों को सुबह भ्रमण को फुटपाथ मिलने वाला है जिससे ग्रामीण निश्चित होकर भ्रमण का आनंद ले सकेंगे। इससे ग्रामीण वाहन को भी सुविधा मिलेगी। ग्राम पंचायत तिमासिया सरपंच एवं रिटायर्ड एडिशन कमिश्नर वाणिज्य कर विभाग मुरारी लाल गर्ग के अथक प्रयासों से राष्ट्रीय स्वच्छ भारत मिशन के तहत राजस्थान सरकार में पैरवी कर 30 लाख की राशि स्वीकृत कराकर सानिवि के माध्यम से 2 किमी लम्बाई में सडक का चौडाई करण कराया जा रहा है। जिसके तहत ग्राम पंचायत तिमासिया में विकास के नए आयाम स्थापित होने का श्री गणेश है।

सरपंच प्रतिनिधि सुरेशचंद गोयल ने बताया कि राज्य सरकार ने बसेड़ी के तिमासिया पंचायत के लोगो की समस्या को गंभीरता से लेते हुए भारद्वाज मार्किट से लेकर चच्चू कॉलोनी तक 1320 मीटर लम्बी एवं 4 मीटर चौडाई में इंटरलॉकिंग खरंजे का निर्माण कराया जा रहा है। जिसका सानिवि ने निर्माण शुरू कर दिया है। गोयल ने बताया कि सडक का चौडाई करण के लिए सरकार ने स्वच्छ भारत मिशन के तहत 30 लाख की राशि आवंटित की है जिससे सडक के दोनो तरफ करीब 2 किमी तक सडक का सौन्दर्यीकरण किया जा रहा है।

सडक के चौडाई करण होने से बसेड़ी के लोगो को सुबह घूमने में सहूलियत मिलेगी, वही जलभराव की समस्या से मुक्ति मिलने के साथ आवागमन सुगम होगा। गुरुवार को सरपंच प्रतिनिधि ने निर्माण कार्य का निरीक्षण करते हुए गुणवत्ता की परख की। वहीं कस्बावासियों से समझाइश करते हुए सडक से अतिक्रमण हटाने की अपील की। गौरतलब है कि बसेड़ी में भारद्वाज मार्केट से चच्ची काँलौनी तक फुटपाथ के अभाव में लोगों को जलभराव की समस्या से सामना करना पड रहा था, वही माँर्निंग वाँक में लोगों को तकलीफ उठानी पड़ती थी। सडक का सौन्दर्यीकरण होने से लोगों ने राहत की सांस ली है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें