पार्वती नदी से निकाला नाबालिग का शव:SDRF टीम ने आज सुबह शुरू किया रेस्क्यू,30 फीट गहरे गड्ढे में फंसा मिला,कल भैंस को निकालते हुए डूब गया था

धौलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाबालिग का शव निकालते हुए। - Dainik Bhaskar
नाबालिग का शव निकालते हुए।

राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के मिठावली और नागर गांव के बीच बह रही पार्वती नदी से 16 साल के किशोर का आज सुबह शव निकाला गया। सुबह 7 बजे धौलपुर से आई एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। करीब डेढ घंटे बाद शव को बाहर निकाल लिया गया। किशोर गुरुवार को नदी में नहाते समय डूब गया था। राजाखेड़ा थाना प्रभारी अजय मीणा ने बताया कि परसुआ पुरा गांव का रहने वाला 16 साल का धरमवीर पुत्र लाखन अपने चचेरे भाई विष्णु के साथ भैंस को चराने के लिए गया था। इस दौरान भैंस नदी में नहाते हुए दूसरी ओर चली गई। जिसे वापस लाने के लिए किशोर नदी में उतर गया। नदी के बीच में करीब 30 फुट का गड्‌ढा होने की वजह से किशोर नदी में डूब गया। किशोर के चचेरे भाई ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने गुरुवार को स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया लेकिन किशोर नहीं मिला। आज सुबह धौलपुर से एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। रस्से और कांटे की सहायता से गड्ढे में फंसे किशोर के शव को बाहर निकाल लिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए राजाखेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है। परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...