धौलपुर में SBI बैंक के 7 कर्मचारी हुए पॉजिटिव:पचगांव पीएचसी में तैनात डॉक्टर भी संक्रमित, लगातार तीसरे दिन 100 से ज्यादा मरीज मिले

धौलपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वीकेंड कर्फ्यू में बेवजह सड़क पर घूमते दिखे लोग। - Dainik Bhaskar
वीकेंड कर्फ्यू में बेवजह सड़क पर घूमते दिखे लोग।

रेड जोन में चल रहे धौलपुर जिले में लगातार तीसरे दिन 100 से ज्यादा नए संक्रमित मरीज आए हैं। 112 नए मरीज आने के बाद एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 522 पहुंच गया है। जिले में रविवार को बाड़ी में 12, बसेड़ी में 2, राजाखेड़ा में 24, सरमथुरा में 7, सैंपऊ में 12 और धौलपुर में 55 मरीज सामने आए हैं। प्रमुख चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. समरवीर सिंह ने बताया कि नए संक्रमितों में पचगांव पीएचसी में तैनात डॉक्टर चेतन के साथ ही एसबीआई बैंक के 7 कर्मचारी शामिल हैं।

बता दें कि जिले में पहले से ही कोतवाली थाने के 15 पुलिसकर्मियों के साथ अलग-अलग थानों के दर्जनभर पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इनके अलावा धौलपुर एसपी, सीओ, जिला परिवहन अधिकारी और कई बड़े अधिकारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

वीकेंड कर्फ्यू में भी बाहर घूमते दिखे लोग
धौलपुर में रविवार को कोरोना की तीसरी लहर के पहले वीकेंड कर्फ्यू का लोगों ने पालन नहीं किया। शहर में बाजारों में जरूरी सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी दुकानें बंद रही, लेकिन लोग बिना वजह घरों से बाहर निकलते दिखाई दिए। जिले में पुलिस अधिकारियों के साथ ही ज्यादातर पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित हो जाने की वजह से सड़कों पर पुलिस की मौजूदगी नहीं दिखी।

धौलपुर जिले में 400 से अधिक एक्टिव केस होने के बाद शहर के व्यापारियों ने एक राय होकर संडे कर्फ्यू की पालना की और अपनी-अपनी दुकानें बंद रखी। जिले भर में बाजार पूरी तरह से बंद रहने के बावजूद भी सड़कों पर लोगों की आवाजाही देखी गई। चौराहों पर पिछली बार की तरह इस बार पुलिस की नफरी नदारद दिखी। शहर के पुराना शहर, जगन तिराहा, लाल बाजार सहित भीड़भाड़ वाले इलाकों में बिना मास्क के लोग घूमते दिखाई दिए।