पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मचकुंड में नहा रही लड़कियों की वीडियो बनाते शिक्षक को पकड़ा, छेड़छाड़ और गाली-गलौच का भी आरोप

धौलपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तीर्थराज मचकुंड सरोवर में रविवार सुबह कुछ लड़कियां स्नान कर रही थी। इस दौरान सरोवर में नहा रही लड़कियों की मां की नजर एक व्यक्ति पर गई, जो उन्हें बेटियों के वीडियो बनाते हुए दिखा। नहाते बेटियों के वीडियो बनाने के संदेह पर पीड़ित मां ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पकड़ा और मोबाइल चैक किया, जिसमें नहाती हुई लड़कियों की वीडियो भी मिली है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में युवक ने खुद को शिक्षक बताया है।

कोतवाली थाना प्रभारी राजेश पाठक ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मचकुंड में एक युवक लड़कियों के साथ छेड़छाड़ व गाली-गलौच कर रहा है। जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो युवक सुदेश कुमार नहाती हुई लड़कियों के वीडियो बनाता हुआ मिला। जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले को लेकर लड़कियों ने किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें