मनियां तहसीलदार ने पूंठ विद्यालय का किया निरीक्षण:तहसीलदार ने विद्यालय में कोविड 19 की अवधि में खाद्यान्न वितरण के बारे में ली जानकारी

मनियां2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल के निर्देशानुसार बुधवार को मनिया तहसीलदार हरिओम गर्ग ने तहसील के राजकीय प्राथमिक विद्यालय पूंठ का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने एमडीएम की जांच करते हुए विद्यालय के संस्थाप्रधान दीनदयाल गुर्जर एवं पोषाहार प्रभारी निधि राठौर से कोविड 19 की अवधि में खाद्यान्न वितरण के बारे में जानकारी ली। वहीं विद्यार्थियों को वितरित की गई खाद्यान्न की मात्रा के बारे में भी जाना।

तहसीलदार हरिओम गर्ग ने बताया कि निरीक्षण के दौरान विद्यालय की व्यवस्थाएं ठीक पाई गई। उन्होंने बताया कि कॉम्बो पैक में उपलब्ध कराई जा रही सामग्री की गुणवत्ता स्थिति भी अच्छी पाई गई। तहसीलदार गर्ग ने अभिभावकों से भी बात की तथा विद्यालय की व्यवस्थाओं के नारे में जाना। जिसमे अभिभावकों ने संतुष्टि जाहिर की। विद्यालय में नामांकन के बांटे में भी जानकारी ली।

इस दौरान उन्होंने संस्थाप्रधान को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस मौके पर साथ मे कनिष्ठ सहायक अनार सिंह, पटवारी शिवनारायण भी मौजूद रहे। इस अवसर तहसीलदार ने निरीक्षण के दौरान अभिभावकों से कहा कि वह अपने बच्चों को ज्यादा से ज्यादा सरकारी विद्यालयों में नामांकन कराएं। जिससे सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को बच्चों काे लाभ मिल सके।

खबरें और भी हैं...