पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेडियोग्राफर कलेक्टर से मिले:बाेले-पीएमओ पर लगाए आरोप निराधार

धाैलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान रेडियोग्राफर एसोसिएशन धौलपुर ने पीएमओ पर लगाए गए आराेपाें काे निराधार बताते हुए इसकी निष्पक्ष जांच की मांग है। पीएमओ धौलपुर पर मृतका गुड्डी देवी पत्नी भंवर सिंह की ऑपरेशन के पश्चात हुई मौत के संबंध में मृतका के परिजनों ने पीएमओ धौलपुर पर ऑपरेशन हेतु रुपए लेने का आरोप लगाया है।

राजस्थान रेडियोग्राफर्स पीएमओ पर लगाए गए आरोपों का खंडन करती है पीएमओ पर लगाए गए आरोप निराधार और झूठे हैं। डॉ. समरवीर सिंह एक स्वच्छ छवि वाले ईमानदार एवं मरीजों के हितैषी चिकित्सक हैं। रेडियोग्राफर्स संगठन धौलपुर पीएमओ पर लगाए गए आरोपों का विरोध करता है। इस तरह के आरोपों से चिकित्सालय एवं चिकित्सक दोनों की छवि को खराब करने का काम किया गया है।

हर चिकित्सक अपने मरीज के स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता है ऐसे में वह लापरवाह कैसे हो सकता है। राजस्थान रेडियोग्राफर्स संगठन इस मामले की निष्पक्षता की मांग करता है। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष शिव कुमार शर्मा, महासचिव दिनेश त्यागी, राजकुमार शर्मा, सुरेंद्र त्यागी, प्रियंका अग्रवाल, दिव्या गर्ग, हरेंद्र गिरी त्रिवेंद्र सहित समस्त रेडियोग्राफर उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें