पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेस वार्ता में बोले पूर्व राज्यमंत्री:बढ़ती हुई महंगाई को रोकने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही केंद्र सरकार

धौलपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
धौलपुर. प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व राज्यमंत्री। - Dainik Bhaskar
धौलपुर. प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व राज्यमंत्री।

पूर्व राज्य मंत्री अब्दुल सगीर ने प्रेस वार्ता कर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर देश में अराजकता फैलाने के साथ चरम सीमा पर महंगाई को बढ़ावा देने के आरोप लगाए हैं। पूर्व विधायक ने देश को आतंकित करने के लिए मीडिया को अपने पक्ष में करने के भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व राज्य मंत्री अब्दुल सगीर ने कहा कि देश के हालात काफी जटिल बनते जा रहे हैं। महंगाई को रोकने में केंद्र सरकार नाकाम साबित हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की मीडिया को आतंकित किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया में सिर्फ वही छपे का जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का गुणगान करेगा।

अब्दुल सगीर ने कहा कि आम आदमी की आवाज देश में दवाई जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुताबिक पूरा तंत्र काम कर रहा है। पूर्व राज्य मंत्री सगीर ने कहा कि वर्ष 2013 से पहले जब कांग्रेस की सरकार थी। तब भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी सड़कों पर उतर कर पेट्रोल-डीजल और महंगाई के विरोध में कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाती थी। लेकिन वर्तमान स्थिति में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पेट्रोल डीजल के कच्चे तेल के भाव काफी कम है,उसके बावजूद दिनोदिन महंगाई बढ़ती जा रही है।

सत्ता में आने के बाद स्मृति ईरानी की स्मृति गायब हो चुकी है। सत्ता में आने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे अधिक देश को झूठ बोला है। जिनके वीडियो आज भी मिल जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोस कोस कर कांग्रेस को आकाश से पाताल तक भ्रष्टाचारी बताते थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बताएं 7 साल के उनके शासनकाल में कितने भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा है। प्रधानमंत्री को और भ्रष्टाचारियों की लिस्ट जारी करनी चाहिए। सगीर ने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चौकीदार नहीं,थानेदार हैं। केंद्र की भाजपा सरकार से अगर कोई सवाल करे तो चार होते हैं उनके पास पाकिस्तान,आईएसआई,धर्म और पंडित जवाहरलाल नेहरू। सगीर ने कहा कि 60 साल के कांग्रेस की व्यवस्थाओं पर ही भाजपा ने काम किया है। सगीर ने कहा कि सत्ता में आने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 60 दिन का समय देश की जनता से मांगते थे।

खबरें और भी हैं...