• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Dholpur
  • The Family Was Returning After Seeing Kaila Devi, While Walking On The Wrong Side, The Bus Driver Hit The Tempo, An 8 month old Child Was Also Among The Injured.

रोडवेज की टक्कर से 2 की मौत,10 घायल:कैला देवी के दर्शन कर लौट रहा था परिवार,रॉन्ग साइड चलते हुए बस ड्राइवर ने टेंपो को मारी टक्कर,घायलों में 8 महीने का बच्चा भी शामिल

धौलपुर2 महीने पहले
हादसे के बाद सड़क पर पड़े घायल।

बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के तालाब के पास आज दोपहर रॉन्ग साइड चल रही रोडवेज ने सवारी टेंपो को टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो सवार दो लोगों की मौत हो गई और 10 घायल हो गए। घायलों में एक 8 महीने का बच्चा भी शामिल है। टेंपों में सवार एक ही परिवार के सदस्य कैलादेवी के दर्शन कर वापस धौलपुर अपने घर लौट रहे थे। पुलिस ने घायलों और शवों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद चालक बस लेकर भाग गया। जिसकी तलाश की जा रही है।

हादसे के बाद रोडवेज चालक भागा
बाडी सदर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि धौलपुर थाना क्षेत्र के झील का पुरा गांव के 12 लोग कैला देवी माता के दर्शन करने के गए थे। दर्शन कर वापस टेंपो से लौट से रहे थे। रास्ते में गलत दिशा से आती रोडवेज बस ने टेंपो को टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो सवार विजेंद्र पुत्र लालजीत कुशवाहा और मंजीष पत्नी रुपेश की मौके पर मौत हो गई। परिवार के अन्य 10 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी ने बताया कि रोडवेज चालक बस को रॉन्ग साइड चल रहा था। हादसे के बाद बस लेकर फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है।

घायल धौलपुर अस्पताल रेफर
टैंपो में सवार झील का पुरा गांव निवासी हसीना (19) पुत्री श्यामसुंदर,रूपेंद्र (20) पुत्र बिजेंद्र,विमलेश (25) पुत्री सत्यभान,राहुल (21) पुत्र रामप्रसाद,सत्यभान (23) पुत्र विजेंद्र ,शुभम (8 महीने) सहित सरानी निवासी शमशेर (35) पुत्र अली मोहम्मद और कैलाशी (45) पुत्र नेता जाटव घायल हो गए। दो घायलों की पहचान की जा रही है। घायलों को बाड़ी अस्पताल में ले जाया गया। जहां से धौलपुर अस्पताल रेफर किया गया है।

खबरें और भी हैं...