पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शादी रद्द:दूल्हे के पिता बोले-ये समय जश्न मनाने का नहीं

धाैलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरकार के जागरुकता अभियान का असर आमजन में देखने को मिल रहा है। लोग शादियां भी कैंसल कर रहे हैं। ऐसा ही मामला धौलपुर में सामने आया है जहां दूल्हे के पिता ने पहल करते हुए बेटे की शादी को स्थगित कर दिया।

शिक्षक गाेविंद शर्मा के पुत्र की 6 मई काे लगन थी और 8 मई काे शादी समाराेह, लेकिन देशभर मे कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के मद्देनजर आमजन की सुरक्षा एवं बचाव के लिए कलेक्टर द्वारा सोशल मीडिया पर की गईअपील के तहत वरिष्ठ अध्यापक एवं राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय के जिला संगठन मंत्री गोविंद शर्मा ने पहल करते हुए बेटे की शादी स्थगित करने का निर्णय लिया है।

बता दें कि निर्मल भारद्वाज की शादी रेनू पुत्री स्व शिवदत्त निवासी धाैलपुर के साथ होनी है। उनके इस कदम की लोगों द्वारा सराहना की जा रही है।

कार्ड बंटे, पांडाल, डेकोरेशन, कैमरा मैन, हलवाई बुक थे, केंसिल किए
दूल्हे के भाई मृदुल भारद्वाज ने बताया कि कार्यक्रम कि समस्त तैयारियां पूर्ण की जा चुकी थीं। रिश्तेदारों को कार्ड वितरण करना, पांडाल व्यवस्था, डेकोरेशन, कैमरा मैन, हलवाई को एडवांस दिया जा चुका था। उनकी ओर से कार्यक्रम काे अंतिम रूप दिया जा रहा था। अब विवाह समारोह स्थगित करने के निर्णय का सोशल मीडिया से मिल रहे आमजन के संदेशों, फोन काल द्वारा स्वागत योग्य कदम बताया है।

निर्मल भारद्वाज निवासी कृष्णा काॅलाेनी धाैलपुर कहते हैं कि समाज में विवाह उत्साह, उमंग एवं खुशी का परिचायक माना जाता रहा है। आज की वर्तमान परिस्थितियां के तहत आमजन कि सुरक्षा पहले पायदान पर नजर आ रही है जो कि विवाह कार्यक्रम के लिए अनुकूल नजर नही आ रही है।

खबरें और भी हैं...