पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शातिर चोर और बदमाशों का गिरोह सक्रिय:बाड़ी की टाउन चौकी के सामने की घटना,कपड़ों पर सॉस डालकर थैले से 50 हजार रुपए पार

बाड़ी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित रामनाथ। - Dainik Bhaskar
पीड़ित रामनाथ।

कस्बे में बैंक परिसरों के आसपास शातिर चोर और बदमाशों का गिरोह सक्रिय हैं, जो लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। सोमवार को एक बड़ी घटना को अंजाम देते हुए गिरोह द्वारा एक बुजुर्ग के कपड़ों पर सॉस डालकर उसके थैले से 50 हजार रुपए पार कर दिए। गिरोह के लोगों ने टाउन चौकी के पास एक दुकान के बाहर इस वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद बुजुर्ग ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सनोरा निवासी बुजुर्ग रामनाथ पुत्र बोधा सिंह परमार सोमवार को बैंक से पैसे निकालने आए थे। उन्होंने पीएनबी एवं बड़ौदा बैंक से 50 हजार रुपए निकाले और थैले में रखकर बाजार से कुछ सामान खरीदा।

इस दौरान वे माता मंदिर के सामने पुलिस चौकी के बगल में स्थित एक नाई की दुकान पर बैठकर गांव जाने के लिए बस का इंतजार करने लगे। इस दौरान किसी ने उनके कपड़ों पर सॉस फेंक दी। जब उसने अपने कपड़ों को देखा तो वह गंदे हो गए। वह अपने थैले को पास में खड़े ढकेल वाले से देखने की कहकर कपड़े धोने पास ही पानी की टंकी पर चले गए। जब वापस आकर देखा तो थैला और सामान तो मौजूद था, लेकिन पैसों की थैली उसमें से गायब थी। रामनाथ ने बताया कि थैली में बड़ौदा और पंजाब बैंक की पासबुक एवं 50 हजार रुपए थे।

गौरतलब है कि बाड़ी की बैंकों के आसपास शातिर चोरों का गिरोह सक्रिय है जो लगातार वारदातों को अंजाम दे रहा है पुलिस पिछले डेढ़ साल में करीबन 3 दर्जन से अधिक वारदातों में से किसी का भी खुलासा नहीं कर पाई है पिछले महीने भी एक सरकारी महिला अध्यापिका के थैले में कट लगाकर 49 हजार की नगदी पार की गई थी जिसमें पुलिस ने अभी तक कोई तफ्तीश नहीं की है। लोगों का आरोप है कि बैंकों के अंदर जो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं वह भी खराब पड़े हैं बैंकों के बाहर कोई कैमरा नहीं है जिससे ऐसे शातिर चोरों का कुछ पता लगाया जा सके।

खबरें और भी हैं...