पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निहालगंज पुलिस ने की कार्रवाई:दीवार फांद कर भाग रहे थे बदमाश, पकड़े तो 5-5 हजार रुपए के इनामी लुटेरे निकले

धौलपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस को देख दीवार फांदकर भागे दो युवकों को निहालगंज थाना पुलिस ने पकड़ा तो दोनों युवक 5-5 हजार रुपए के इनामी बदमाश निकले। पुलिस ने बदमाशों से पूछताछ की तो उन्होंने जनवरी में स्वर्णकार से जेवरात से भरा बैग लूटने की वारदात स्वीकार की है। एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देशन में वांछित अपराधियों, ईनामी बदमाशों को पकड़ने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के अन्तर्गत निहालगंज पुलिस इन बदमाशों की करीब एक माह से तलाश कर रही थी।

मंगलवार को नेशनल हाईवे के पास स्थित एक होटल के पास पुलिस टीम पहुंची तो दो युवक पुलिस को देख भागने लगे और एक दीवार को फांद गए। बदमाशों को भागता देख कास्टेबल जीतेंद्र भी उनके पीछे दौड़ा और बदमाशों को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। जिसके बाद पुलिस टीम में शामिल निहालगंज थाना प्रभारी बाबूलाल के नेतृत्व में हेमराज शर्मा उ.नि, ठाकुरदास स.उ.नि., कांस्टेबल जीतेन्द्र, असलम, शिवकुमार, भीमसेन, राजवीर, ऐदल सिंह और चीपूसिंह ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया।

जिनसे नाम पता पूछा तो एक ने अपना नाम बल्लो उर्फ बलराम पुत्र महावीर गुर्जर निवासी फूंसनकापुरा मजरा बाबरखेडा थाना सरायछोला जिला मुरैना (एमपी) व दूसरे ने अपना नाम राजू पुत्र कलक्टर गुर्जर निवासी बरीपुरा थाना बसईडांग हाल हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी धौलपुर थाना कोतवाली धौलपुर का होना बताया।

एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि 24 जनवरी को शाम करीब 7 बजे जगदीश तिराहे से आगे चन्दन विला होटल के सामने सैंपऊ रोड पर हथियार बन्द बदमाशान द्वारा बोलेरो गाडी को आगे लगाकर स्वर्णकार से सोने के जेवरात से भरे हुये बैग को लूटने की घटना को अंजाम दिया था। जिस पर घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी व तलाश के लिए टीमों का गठन कर आरोपियों की पतारसी व तलाश के लिए रवाना किया गया था।
कांस्टेबल जितेंद्र ने पीछा कर दोनों बदमाशों को धक्का देकर गिराया और फिर पकड़ा
निहालगंज थाना प्रभारी बाबूलाल ने बताया कि मंगलवार को कांस्टेबल जीतेंद्र को दो युवकों के संदिग्ध घूमने की सूचना मिली थी। एक टीम गठित कर हाईवे पर भेजा गया। जहां पर दो युवक पुलिस की टीम को देख भागने लगे थे। बदमाशों को भागता देख कास्टेबल जीतेंद्र भी उनके पीछे दौड़ा और बदमाशों को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि बल्लो उर्फ बलराम के खिलाफ विभिन्न थानों में 6 मामले दर्ज हैं। वहीं दूसरे बदमाश राजू के खिलाफ 3 मामले दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें