पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शपथ ग्रहण समारोह:बाड़ी में भारत विकास परिषद की नवीन कार्यकारिणी ने ली शपथ

बाड़ी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारत विकास परिषद शाखा का शपथ ग्रहण समारोह गुरुवार को एक निजी मैरिज होम में आयोजित किया गया,इस अवसर पर परिषद के नवीन अध्यक्ष प्रमोद गर्ग ने अपनी नवीन कार्यकारिणी की घोषणा की,इस कार्यकारिणी में सचिव मनोज शिवहरे,कोषाध्यक्ष अश्वनी गोयल,सह सचिव मनीष उपाध्यक्ष,कैलाश चंद गोयल,महिला प्रमुख निर्मला गर्ग, संस्कृति सप्ताह प्रमुख दीक्षा मंगल,महापुरुष जयंती प्रमुख शालिनी गर्ग,स्थाई प्रकल्प प्रमुख मनीषा मोदी,भारत को जानो प्रमुख भावना गर्ग,मीडिया प्रमुख लक्ष्मीनारायण बंसल, ग्राम विकास प्रमुख दीपक सिंघल,समूह गान प्रमुख अंकुर,चिकित्सा प्रमुख दिनेश मंगल,रक्तदान प्रमुख डॉ राजीव गोयल,संस्कार प्रमुख राकेश मंगल,पर्यावरण प्रमुख सुनील मित्तल,प्रबंध प्रमुख भानु मंगल,गुरु वंदन छात्र अभिनंदन प्रमुख विजय सिंघल सहित सभी पदाधिकारियों को मुख्य अथिति डॉ एसडी मंगल द्वारा पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई,कार्यक्रम के दौरान मुख्य अथिति डॉ ।मंगल ने कहा की परिषद की जिस उद्देश्य को लेकर स्थापना की गई है उसी की अनुरूप हमे काम करना है।

गौशाला अध्यक्ष सुनील गर्ग ने अपने विचार व्यक्त किये,कार्यक्रम में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन का सहयोग करने के लिए एक वैक्सीन शिविर लगाने और लोगो को जागरूक करने का भी निर्णय लिया गया,कार्यक्रम के अंत में अध्यक्ष प्रमोद गर्ग ने कहा की परिषद द्वारा देश हित और मानव हित में काम किया जायेगा, जिसको लेकर कोरोना के संक्रमण में अधिक से अधिक टीकाकरण हो इसके प्रयास किये जा रहे है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें