• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Dholpur
  • The Speeding Truck From The Front Crushed It Before It Was Saved, The Accident Was Averted By The Promptness Of The Traffic Workers At The Waterworks Intersection.

कार-बाइक भिड़ंत में उछलकर गिरी युवती:सामने से तेजी में आ रहा ट्रक कुचलता उससे पहले बचा लिया, वाटरवर्क्स चौराहे पर ट्रैफिककर्मियों की तत्परता से टला हादसा

धौलपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सागरपाड़ा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार एक बाइक गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे वाटरवर्क्स चौराहे पर मचकुंड रोड स्थित सर्विस रोड की तरफ जा रही कार से टकरा गई। अनियंत्रित बाइक कार से टकराते ही पीछे बैठी एक बालिका हवा में उछल गई। इसी दौरान चौराहे के बीच पर खड़े ट्रैफिक कर्मी माखन मीणा और भूपेंद्र सिंह ने बालिका को गेंद की तरह कैंच करके उसे वहीं रोक लिया। ऐसे में बालिका आगरा की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक के टायर के नीचे घुसने से बच गई।

वाटरवर्क्स चौराहे पर अचानक हुए हादसे को देख ट्रैफिक कर्मी मनोज कुमार, रविंदर, रामेश्वर, रामदास सहित अन्य कर्मी दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे और घायलों को उठाकर ट्रैफिक प्वाइंट पर लेकर पहुंचे। हादसे में बालिका सहित युवक के हल्की चोटें आई हैं। वहीं बाइक से टक्कर लगने बाद कार सवार मौके से फरार हो गया।

वाटरवर्क्स चौराहे पर ट्रैफिक कर्मी माखन और भूपेंद्र की वजह से बालिका ट्रक के नीचे आने से बच गई। ऐसे में वाटरवर्क्स चौराहे पर गुरुवार को बड़ा हादसा होने से बच गया। ट्रैफिक कर्मियों ने बताया कि घटना के बाद युवक और बालिका को हल्की चोटें आई थी, जिन्हें प्राथमिक उपचार दे दिया गया। इसके बाद वे घर के लिए रवाना हो गए। ट्रैफिक कर्मियों ने बताया कि युवक और बालिका चंबल नदी घूमने गए थे। वापस लौटते समय वाटरवर्क्स चौराहे के पास हादसा हो गया।

ये हैं हमारे सिटी हीरो
ट्रैफिक कर्मी भूपेंद्र और माखन ने बताया कि वे वाटरवर्क्स चौराहे पर बीच में खड़े हुए थे। इसी दौरान सागरपाड़ा की तरफ से एक तेज रफ्तार बाइक आते हुए दिखाई दी। तेज रफ्तार बाइक स्पीड ब्रेकर में भी तेजी से निकली। जिसे देख मन से ही हादसे का अहसास हुआ। इसी दौरान एक कार भी चौराहे को क्रास करने लगी। बाइक कार के पीछे साइड से टकराई और बाइक में बैठी किशोरी ऊपर की ओर उछल हमारे ऊपर गिरने लगी। उसे पकड़ने का प्रयास किया। ट्रैफिक कर्मियों ने बताया कि हाथों ने साथ नहीं दिया होता तो वह भी किशोरी के साथ ट्रक के टायर के नीचे आ सकते थे।

पुलिसकर्मियों का होगा सम्मान : एसपी
एसपी शिवराज मीणा ने कहा कि ट्रैफिक कर्मियों ने हादसे के दौरान बालिका को बचाकर सराहनीय कार्य किया है। ऐसे में पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया जाएगा। जिससे साहसिक कार्य करने वाले अन्य पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ेगा।

खबरें और भी हैं...