पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुलासा:डकैत जगन की पत्नी ने देवर के सहयोग से की थी युवक की गोली मारकर हत्या

धौलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्लाॅट के विवाद में 6 साल पहले हुई भाई की हत्या का बदला लेने के लिए

करौली ज्वाइन करने से पहले एसपी मृदुल कच्छावा ने कई डकैतों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने के साथ ही बाड़ी के तिलुआ का अड्‌डा में करीब तीन माह पहले हुए ब्लाइंड मर्डर का भी खुलासा कर दिया है।

प्लाॅट के विवाद में 2014 में हुई भाई की हत्या का बदला लेने के लिए डकैत जगन गुर्जर की पत्नी कोमेश ने रिश्ते में लगने वाले देवर के साथ मिलकर तीन महीने पहले 21 अप्रैल को देर रात बाड़ी के तिलुआ का अड्‌डा निवासी संजीत कोली की उसके घर में घुसकर सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देशन में बाड़ी सदर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने डकैत जगन गुर्जर की पत्नी डकैत कोमेश गुर्जर व उसके रिश्तेदार देवर जंडेल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने पूरी घटना बताते हुए वारदात को कबूल लिया है। एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि गिरफ्तार पूर्व डकैत आरोपी कोमेश गुर्जर (35) निवासी भवूतीपुरा बसईडांग हाल आबाद गुर्जर कॉलोनी बाड़ी धौलपुर है।

दूसरा आरोपी जंडेल गुर्जर (32) निवासी मुरैना मध्यप्रदेश का है। पूछताछ में पूर्व डकैत कोमेश ने बताया कि 2014 में वह अपने पति डकैत जगन गुर्जर के साथ जेल में थी। तब तिलुआ का अड्‌डा स्थित एक प्लॉट के विवाद में युवक संजीत कोली ने उसके भाई रामू की हत्या कर दी थी। जिसको लेकर उसने उसकी हत्या की साचिश रची और तीन माह पहले वारदात को अंजाम दे दिया।

साइबर टीम ने पूर्व डकैत व आरोपी जंडेल की निकाली काॅल डिटेल्स, लोकेशन तिलुआ का अड्‌डा में मिली

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि बाड़ी के ब्लाइंड मर्डर के बाद उन्होंने बाड़ी सीओ राजेंद्र सिंह डागुर के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया था। जिसके बाद टीम ने कई लोगों को राउंडअप किया, जिसमें युवक की हत्या को लेकर पूर्व डकैत कोमेश का नाम सामने आया। टीम ने लगातार तीन महीने तक मामले की जांच की। टीम में साइबर टीम ने महत्वपूर्व कार्य रहा। साइबर टीम ने पूर्व डकैत व आरोपी जंडेल की काॅल डिटेल्स निकाली। जिसमें आरोपियों की लोकेशन तिलुआ का अड्‌डा में मिली। इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पप्पू के पकड़ने जाने पर रची थी साजिश

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि मास्टर माइंड पूर्व डकैत कोमेश गुर्जर ने बताया कि भाई की हत्या का बदला लेने के लिए वह लंबे समय से वारदात की फिराक में थी। करीब तीन माह पूर्व पुलिस ने देवर पप्पू को गिरफ्तार कर लिया, तब उसने रिश्तेदार जंडेेल से मिलकर भाई की हत्या का बदला लेने के लिए साचिश रची। पूर्व डकैत कोमेश ने बताया कि उसका पति जगन व उसके तीनों भाई जेल में बंद थे। तब हत्या करवाने का मौका मिल गया, ताकि शक नहीं हो।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें