पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मृतक की फोटो लेकर घूमी पुलिस:देर रात सड़क पर तड़पता मिला था युवक,इलाज के दौरान मौत,आस-पास के इलाकों में घूमकर की पहचान,दो साल पहले हुई थी शादी

धौलपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मोर्चरी में रखा शव। - Dainik Bhaskar
मोर्चरी में रखा शव।

सदर थाना पुलिस को गश्त के दौरान सोमवार देर रात सड़क पर घायल मिले युवक की मौत हो गई। मंगलवार सुबह शिनाख्त होने पर शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि वह मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करता था। रात को मजदूरी से घर लौट रहा था। रास्ते में अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई।

मजदूरी करके लौट रहा था घर
एएसआई लालमन सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान थाने के पास स्थित पेट्रोल पंप के पीछे रहने वाले युवक दीपक (23 )पुत्र वीरेंद्र के रूप में हुई। सोमवार देर रात 2:30 बजे गश्त के दौरान युवक गंभीर हालत में तड़पता हुआ मिला था। पुलिस युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान ना होने पर शव को शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। मृतक के फोटो को लेकर थाना क्षेत्र के इलाकों में सर्चिंग कराई गई। मृतक के परिजनों का पता लगने पर शिनाख्त करवाई गई। जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक दिहाडी मजदूरी करके रात को घर लौट रहा था। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई।

फरार वाहन चालक की तलाश
परिजनों ने बताया कि मृतक की शादी 2 साल पहले आगरा जिले में एक सम्मेलन में हुई थी। उसके एक साल का बेटा भी था। परिवार का लालन-पालन करने के लिए दिहाड़ी मजदूरी करता था। परिजनों की तहरीर पर मर्ग दर्ज कर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि हादसे को अंजाम देकर फरार हुए वाहन की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...