पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऐसी लापरवाही घातक:डराने के लिए खांस कर थूक रहा था, 200 रुपए का चालान; ओंडेला चौकी प्रभारी 15 मिनट तक देखते रहे ड्रामा

धौलपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर में एक तरफ जहां पाॅजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने से लोगों में खौफ देखने को मिल रहा है। वहीं बस स्टैंड पर लोगों को डराने के लिए एक युवक बार-बार थूककर खांसता रहा, जिसे देख हर कोई उससे दूर हो जाता और वह लोगों के दूर होने पर खूब हंस रहा था।

करीब 15 मिनट तक ओंडेला चौकी प्रभारी अशोक सिंह सिकरवार युवक की हरकतें देखते रहे और फिर उसे पकड़कर सार्वजनिक स्थान पर थूकने का 200 रुपए का चालान काटा। इसके साथ ही उन्हाेंने युवक को पाबंद किया कि ऐसी आपात स्थिति में दोबारा ऐसा नहीं करेगा, जिससे लोग डरें।

युवक द्वारा माफी मांगने पर उसे छोड़ा गया। अशोक सिंह ने बताया कि एसपी केसर सिंह शेखावत ने सोशल डिस्टेसिंग की पालना नहीं करने और बिना मास्क लगाए सड़कों पर घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। जिसको लेकर गुरुवार को निहालगंज थाना प्रभारी बाबूलाल के नेतृत्व में रोडवेज बस स्टैंड पर कार्रवाई की गई। जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर 5, बिना मास्क के घूमते 5, एमवी एक्ट में 5 और सार्वजनिक स्थान पर थूकने पर एक का चालान काटकर करीब 2700 रुपए जुर्माना वसूला गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें