पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:तमंचा लेकर घूम रहे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

धौलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला स्पेशल टीम ने बुधवार को अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर 5-5 हजार रुपए के दो इनामी बदमाश सिराजुद्दीन और रिजवान उर्फ बनिया को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि बुधवार को दो इनामी बदमाशों के किसी वारदात की फिराक में घूमने की सूचना मिली थी।

इस पर डीएसटी टीम जब बसेड़ी रोड स्थित निधारा पुलिया पर पहुंची तो सड़क किनारे बैठा एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा। टीम ने उसे पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास 315 बोर का लोडेड देशी कट्टा मिला। पूछताछ में उसने अपना नाम सिराजुद्दीन कुरैशी उर्फ जम्हूरा पुत्र चुन्ना मुसलमान और गुम्मट मोहल्ला बाडी का होना बताया। इस पर एसपी की ओर से 5000 रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है।

इसी तरह एक अन्य सूचना पर डीएसटी टीम ने बाड़ी पुलिस की मदद से सरमथुरा रोड स्थित बामनी नदी पर एक बदमाश को गिरफ्तार किया। दरअसल, पुलिस टीम एक खोखे के पास जहां बदमाश की तलाश में खड़ी हुई थी।

तभी बदमाश रिजवान उर्फ बनिया पुत्र जहांगीर वहां सामान लेने आया था। शक के आधार पर पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास भी 315 बोर का एक देशी कट्टा और एक कारतूस मिला। वह बटवल पाडा बाडी का रहने वाला है। रिजवान पर भी 5000 रुपए का इनाम घोषित है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser