अब तक 55 अवैध हथियार के साथ 42 को पकड़ा:यूपी का तस्कर धौलपुर में सप्लाई कर रहा था हथियार,निशानदेही पर 24 घंटे में 25 अवैध हथियारों के साथ 12 को पकड़ा

धौलपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अवैध हथियार के साथ पकड़े गए तस्कर। - Dainik Bhaskar
अवैध हथियार के साथ पकड़े गए तस्कर।

धौलपुर पुलिस ने पंचायत चुनाव को लेकर अवैध हथियारों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चला रखा है। मनियां थाना पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 24 घंटे में 25 अवैध हथियारों के साथ 35 जिंदा कारतूस बरामद किया है। यूपी के हथियार तस्कर की निशानदेही पर अवैध हथियार जब्त किए गए है।

मनियां थाना प्रभारी सुमन कुमार ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के फतेहाबाद के रहने वाले हथियार तस्कर सोनू को गिरफ्तार किया था। आरोपी धौलपुर आकर हथियारों की सप्लाई कर रहा था। धौलपुर में हथियार सप्लाई की बात सामने आने पर जिलेभर में छापामार कार्रवाई की गई। आरोपी की निशानदेही पर 24 घंटों में 12 लोगों को गिरफ्तार कर 25 अवैध हथियार और 35 जिंदा कारतूस बरामद किए है। पुलिस हथियार सप्लाई के बारे में आरोपियों से पूछताछ के बाद खुलासा करेगी।

पुलिस टीम और जब्त हथियार।
पुलिस टीम और जब्त हथियार।

अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कार्रवाई
एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि पुलिस ने अब तक अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कार्रवाई करते हुए 55 अवैध हथियारों के साथ 69 जिंदा कारतूस बरामद कर 42 लोगों को गिरफ्तार किया हैं। एसपी ने बताया कि पंचायत चुनावों में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए चुनाव की घोषणा के साथ ही अवैध हथियारों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया गया था।

खबरें और भी हैं...