पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:ग्रामीण बोले- अवैध बजरी कारोबार से जुड़े लोगों से समझाइश कर बंद करवाएंगे कार्य, एसपी ने हटवाए सर्विस रोड से पत्थर

धौलपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बसईनीम और मौरोली ग्राम पंचायत के लोगों की आज दोपहर दो बजे गुर्जा देव नारायण मंदिर पर बैठक

नेशनल हाईवे की सर्विस रोड पर मौरोली रोड पर अवैध रेता से भरी ट्रैक्टर-ट्रालियों को रोकने के लिए कोतवाली पुलिस द्वारा लगवाए सर्विस रोड पर बड़े पत्थर डलवाए गए हैं, जिसको लेकर ग्रामीणों को शहर आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शुक्रवार को मौरोली ग्राम पंचायत के ग्रामीण एडवोकेट जंडेल सिंह की अध्यक्षता में कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल और एसपी केसर सिंह शेखावत से मिले और उनसे बीच सड़क पर डलवाए गए बड़े पत्थरों को हटवाने को कहा। ग्रामीणों ने एसपी से कहा कि गांव के कुछ लोग ही अवैध रेता का कारोबार कर रहे हैं, जिसके कारण कई गांवों के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ऐसे में अब अवैध कारोबार से जुड़े लोगों से समझाइश की जाएगी और उन्हें इसे छोड़ने को कहा जाएगा। ग्रामीणों की बात सुनकर एसपी ने आधे घंटे में ही सर्विस रोड से बड़े पत्थरों को हटवा दिया। एडवोकेट जंडेल सिंह ने बताया कि बसईनीम और मौरोली ग्राम पंचायत के लोगों की रविवार को दोपहर दो बजे गुर्जा देव नारायण मंदिर पर बैठक होगी।

जिसमें अवैध रेता का कारोबार करने वालों से समझाइश कर उन्हें इससे दूर किया जाएगा। बैठक में सभी गांवों के ग्रामीण उपस्थित होंगे। वहीं ग्रामीणों ने करीब डेढ़ साल पूर्व दो युवकों की मुठभेड़ के दौरान हुई मौत के मामले में आरोपियों के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई करने की मांग की है। एडवोकेट जंडेल सिंह ने बताया कि मामले में एक साल 7 माह बीतने के बाद 7 जांच अधिकारी बदल गए, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 15 दिन में सुनवाई नहीं होगी तो बैठक में आगे की रणनीति भी तैयार की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें