पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Dholpur
  • When The Husband Interrupted The Cousin For Sharing The Wife's Photo With Friends, He Beat Up, The Elderly Tau Who Came To The Rescue Also Beat Him With Sticks.

देवर-भाभी की बढ़ती नजदीकियों से विवाद:पति ने चचेरे भाई को पत्नी की फोटो दोस्तों के साथ शेयर करने पर टोका तो मारपीट की,बीच-बचाव में आए बुजुर्ग ताऊ को भी लाठी-डंडों से पीटा

धौलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना बाड़ी। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना बाड़ी।

बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में चचेरे भाईयों ने ताऊ और उसके बेटे के साथ मारपीट की। कोतवाली थाना प्रभारी गजानंद ने बताया कि देवर के साथ पत्नी की बढ़ती नजदीकियों के कारण चचेरों भाईयों में विवाद था। पत्नी चार महीने पहले पति को छोड़कर मायके भी चली गई। पति ने आरोप लगाया कि उसके चाचा का बेटा उसकी पत्नी के फोटो दोस्तों के साथ भी शेयर करता है। इस पर मंगलवार रात उसका टोका तो,मारपीट कर दी। बीच-बचाव में आए पिता की भी लाठी-डंडों से पिटाई की। घायल 55 साल के बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

चार महीने पहले पति को छोड़कर मायके गई
घायल बुजुर्ग के बेटे ने बताया कि पिछले साल नवंबर में उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद उसकी पत्नी और चचेरे भाई के बीच दोस्ती हो गई। पत्नी चार महीने पहले उसे छोड़कर मायके चली गई। इस दौरान चचेरा भाई उसकी पत्नी को लगातार फोन करता है। इस कारण पति-पत्नी की बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं। चचेरा भाई अपनी भाभी की सहेलियों के साथ फोटो दोस्तों के साथ शेयर करता है। कई दोस्तों के व्हाट्सअप पर भी पत्नी की फोटो शेयर की है।

ताऊ के साथ भी मारपीट
पीड़ित ने मंगलवार देर रात अपने चचेरे भाई को उलाहना दिया। जिसके बाद आरोपी चचेरे भाई ने अपने पिता और भाइयों के साथ मिलकर उसकी मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट होता देख बेटे को बचाने आए बुजुर्ग पिता पर भी चाचा और उसके बेटों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिस हमले में बुजुर्ग को गंभीर चोट आई।

मामला दर्ज ना कराने का दबाव
घायल बुजुर्ग को परिजन बाड़ी अस्पताल लेकर पहुंचे। बुजुर्ग की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया। मामले को लेकर पीड़ित पक्ष कोतवाली थाने में तहरीर लेकर पहुंचा है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपी पक्ष के दबंग लोगों से संबंध है। जिसके चलते उस पर मामला दर्ज ना करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। घटना को लेकर बाड़ी कोतवाली थाना प्रभारी गजानंद ने बताया कि उन्हें अभी तक मामले की तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...