पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सैंपऊ में हादसा:शादी समारोह से लौटते समय बाइक फिसली, कटीले तारों में फंसकर एक की मौत, 3 लोग गंभीर घायल

धौलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रात 8.30 बजे सैयद के थान के पास हुआ हादसा, एक ही परिवार के थे सभी सवार

सोमवार रात करीब 8:30 बजे आदर्श नगर पचगांव से दावत खाकर लौट रहे एक ही परिवार के चार जने बाइक फिसलने से खेत की बाढ़ में लगे कटीले तारों में उलझ कर बुरी तरह घायल हो गए। घटना उमरारा से रतनपुरा जाने वाले मार्ग पर सैयद के थान के पास की है।

घायलों में से एक जने की गंभीर हालत होने पर जिला अस्पताल लाते लाते दम तोड़ दिया। चिकित्सक मनोज सिंघल ने बताया कि ज्यादा रक्त स्राव होने की वजह से घायल बबलू पुत्र बंगाली जाति बेड़िया की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रतनपुरा निवासी बंगाली जाति भेड़िया उम्र 65 वर्ष अपने दो पुत्र बबलू और पप्पू व पौत्र अंकित पुत्र बबलू के साथ एक ही बाइक से आदर्श नगर पचगांव से शादी की दावत खाकर लौट रहे थे।

इसी दौरान बौहरे के बाग के पास से उमरारा होकर रतनपुरा जाने वाले मार्ग पर सैयद के सैय्यद के थान पर मोड़ के पास बाइक फिसल गई। भाई फिसलकर चारों जने खेत की बाड़ के कटीले तारों में फस गए। कटीले तारों में उलझ कर चारों जने बुरी तरह घायल हो गए। बबलू का पैर कटीले ब्लड की चपेट में आने से बुरी तरह कट गया। घायल बबलू के कटे हुए पैर से अधिक खून का रिसाव होने की वजह से रास्ते में ही मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser