पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने पुलिस कर्मियों का सम्मान:धौलपुर पुलिस की सूझबूझ से डॉक्टर बदमाशों की चंगुल से मुक्त हो पाए :गर्ग

धौलपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
धौलपुर.  सम्मानित होने के पुलिस पुलिस कर्मी। - Dainik Bhaskar
धौलपुर. सम्मानित होने के पुलिस पुलिस कर्मी।

गत दिनों आगरा से हुए डाॅक्टर का अपहरण के बाद धौलपुर पुलिस द्वारा उन्हें सकुशल मुक्त करवाने को लेकर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के तत्वावधान में मंगलवार को डाॅक्टरों ने पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया। श्याम कांप्लेक्स में आयोजित हुए कार्यक्रम में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सचिव डाॅ.हरिओम गर्ग ने कहा कि आगरा के वरिष्ठ चिकित्सक के अपहरण की जानकारी आगरा पुलिस को नहीं थी।

धौलपुर में एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देशन में प्रभावी रात्रि गश्त का परिणाम है कि शहर में घूमते हुए बदमाशों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की और उनसे पूछताछ कर डाॅक्टर के अपहरण की पूरी जानकारी हासिल कर ली और आगरा पुलिस को भी सूचना दी। धौलपुर पुलिस की सूझबूझ से वरिष्ठ चिकित्सक को बदमाशों के चंगुल से सही सलामत वापस लाने में कामयाबी मिली है।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने एसपी केसर सिंह शेखावत की लीडरशिप की तारीफ करते हुए कहा कि वे लगातार पुलिस कर्मियों का मनोबल बढ़ाते हैं। जिससे पुलिस कर्मी भी अपना काम इमानदारी से कर रहे हैं। पीएमओ डाॅ.समरवीर सिंह ने कहा कि वरिष्ठ चिकित्सक के मामले में धौलपुर पुलिस ने पूरे प्रदेश के साथ उत्तर प्रदेश में भी अपना लोहा मनवाया है।

एसपी केसर सिंह शेखावत ने कहा कि डाॅक्टर के अपहरण के मामले में महिला आरोपी की भी मुख्य भूमिका थी। जिससे महिला कांस्टेबल एकता और हेमलता ने कड़ाई से पूछताछ करके उससे कई महत्वपूर्ण इनपुट हासिल किए, जिसकी डाॅक्टर को मुक्त करवाने में अहम भूमिका रही।

इस मौके पर सीएमएचओ डाॅ.गोपाल गोयल, डॉ राम लखन गोयल, डॉ अशोक जिंदल, डॉ वी डी व्यास, डॉ अनुज गुप्ता, डॉ आशीष शर्मा, डॉ विष्णु सिंघल, डॉ सुमित मित्तल, डॉ सचिन त्यागी, डॉ पवन बांदिल, डॉ अरूण शर्मा, डॉ गोविंद गोयल, डॉ राजवीर बसु, डॉ लोकेश अग्रवाल, डॉ केशव भृगु, डॉ धर्म सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...