पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:साधु संतों सहित सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कामां में निकाला जुलूस

कामां5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गौ तस्करी व साधु संतों पर अत्याचार के विरोध में संत का आमरण अनशन शुरू

भगवान श्रीकृष्ण की क्रीडास्थली में गोतस्करी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगाने व साधु संतो पर हो रहे अत्याचार के विरोध में कामां के गांव बादली के दुर्गा माता मन्दिर के महंत बृृज बिहारी शरण दास बाबा ने सोमवार से एसडीएम कार्यालय के समक्ष आमरण अनशन शुरू कर दिया है। हालांकि संत तीन दिन से लगातार एसडीएम कार्यालय के समक्ष धरना दे रहे थे।

वहीं दूसरी और आए दिन हो रहे घटनाओं के विरोध में सोमवार को उपखण्ड कार्यालय से साधु संतों सहित सामाजिक कार्यकर्ता व विभिन्न धार्मिक सगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा बृृजवासी बाबा के नेतृत्व में जुलूस निकालकर विरोध जताया। बृृज बिहारी शरण दास बाबा ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण की क्रीडास्थली में गौ तस्करी की घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। जिनको रोकने के लिए पुलिस नाकामयाब साबित हो रही है। साथ ही आए दिन क्षेत्र में लूटपाट, मंदिरों में चोरी सहित साधु संतों के साथ अत्याचार हो रहे है।

लेकिन पुलिस प्रशासन के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिसके विरोध में तीन दिन से धरना दे रहे बादली के दुर्गा माता मन्दिर के महंत बृृज बिहारी शरण बाबा सोमवार को एसडीएम कार्यालय के समक्ष आमरण अनशन पर शुरू कर दिया।

वहीं अन्य साधु संतों सहित सामाजिक कार्यकर्ताओं व धार्मिक सगठनों के कार्यकर्ताओं ने घटनाओं के विरोध में एसडीएम कार्यालय से जुलूस निकाला। जो नगर पालिका, मंडी बाजार, सदर बाजार, लाल दरवाजा, रामजी गेट, बस स्टैण्ड होते हुए एसडीएम कार्यालय पर पहुंचकर सम्पन्न हुआ।

सामाजिक कार्यकर्ता विजय मिश्रा ने बताया कि कस्बे के प्रसिद्ध मंशा देवी मन्दिर में चोरी व गुडगांव कैनाल पर मौजूद घेरे वाली चामुण्डा माता मन्दिर पर फायरिंग व चोरी की प्रयास की घटना के विरोध में संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कहा कि पुलिस द्वारा अभी तक आरोपियों को नही पकड़ा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें