पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना समाप्ति:पुलिस के आश्वासन पर अवैध शराब से हुई मौतों के विरोध में चल रहा धरना खत्म

कामां3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव सुनहरा में अवैध शराब पीने से हुई पांच मौतों के बाद मामले को रफा-दफा करने के विरोध सामाजिक कार्यकर्ता विजय मिश्रा के नेतृत्व में मृतकों के परिजनों द्वारा दिया जा रहा अनिश्चितकालीन धरना रविवार को प्रशिक्षु आईपीएस कामां थाना अधिकारी सुमित मेहरडा के आश्वासन के बाद समाप्त हो गया।

सामाजिक कार्यकर्ता विजय मिश्रा ने बताया कि रविवार को प्रशिक्षु आईपीएस कामां थाना अधिकारी सुमित मेहरडा ग्राम पंचायत सुनहरा मुख्यालय पर पहुंचे और धरनार्थियों से वार्ता कर समझाईस की ग्रामीणों से काफी देर चली वार्ता के बाद प्रशिक्षु आईपीएस द्वारा गांव से शराब का ठेका हटाने के आश्वासन तथा गांव में अन्य कहीं पर भी बिक्री हो रही अवैध हथकढ़ शराब के ठिकानों को पूर्ण रुप से बंद कराने के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने धरना समाप्ति की घोषणा कर दी।

सुमित मेहरडा ने कामां थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों व कस्बों में आबकारी विभाग द्वारा स्वीकृत ठेकों की सूची मंगवा ली गई है। जिसे सार्वजनिक किया जा रहा है। इनके अलावा यदि कोई ठेका अवैध रूप से संचालित होता है तो ग्रामीण पुलिस को सूचना दें, तुरंत प्रभाव से ठेके को बंद कराकर ठेका संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें