पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटिंग:चेयरमैन के लिए खरीदी जाएगी नई गाड़ी भाजपा पार्षद प्रताप बोले-ये फिजूलखर्ची

कुम्हेर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुम्हेर नपा की आपात मीटिंग बुलाकर 22 पार्षदों से लगवाई प्रस्ताव पर मुहर

नगरपालिका का नया बोर्ड बनने के साथ ही खींचतान शुरू हो गई है। विवाद चेयरमैन राजीव सिंघल के लिए नई टाटा सफारी गाड़ी खरीदे जाने को लेकर है। इसके लिए सोमवार को बुलाई गई आपात मीटिंग में 22 पार्षदों ने नई गाड़ी खरीदने के प्रस्ताव पर मुहर लगा दी। वहीं भाजपा पार्षद प्रताप सिंह महरावर ने इस पर यह कहते हुए आपत्ति की है कि पहले प्राथमिकताएं तय होनी चाहिए। कस्बे में रोड लाइट, नालियों पर फेरो कवर, सड़कों की मरम्मत और सफाई के लिए बजट का अभाव बताया जा रहा है।

जबकि नई गाड़ियों की खरीद पर फिजूलखर्ची की जा रही है। महरावर ने इस संबंध में दो दिन पहले जिला कलेक्टर को पत्र भी लिखा था। इधर, अधिशासी अधिकारी शशिकांत शर्मा ने बताया कि सोमवार को बुलाई गई आपात मीटिंग में 22 पार्षदों ने नई टाटा सफारी गाड़ी खरीदने के प्रस्ताव को सर्वसम्मिति से पारित कर दिया।

जबकि 3 पार्षद बैठक में आए ही नहीं। इस बीच, पार्षद संजीव सोनी औऱ जीतू अग्रवाल ने वार्ड-20 के पार्षद प्रताप सिंह की ओर से जिला कलेक्टर को भेजे गए शिकायती पत्र पर एतराज भी जताया है। वहीं, पार्षद प्रताप सिंह महरावर ने सफाई कर्मचारियों को बकाया भुगतान किए जाने पर भी आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि पूर्व चेयरमैन महेंद्र सिंह जाटव ने 4 महीने पहले यह कहकर भुगतान करने से मना कर दिया था कि इतने सफाई कर्मियों ने काम ही नहीं किया, जितने के बिल बनाए गए हैं। लेकिन, अब सभी बिलों का भुगतान कर दिया गया। इसकी जांच हो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें