दीपावली मिलन समाराेह:पूर्व केबिनेट मंत्री विश्वेंद्र बोले- क्षेत्र का विकास मेरा लक्ष्य, इसे पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा

कुम्हेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दीपावली मिलन समारोह में लोगों को संबोधित करते विधायक विश्वेंद्र सिंह। - Dainik Bhaskar
दीपावली मिलन समारोह में लोगों को संबोधित करते विधायक विश्वेंद्र सिंह।

कस्बे मे पूर्व केबिनेट मंत्री एवं डीग कुम्हेर विधायक विश्वेन्द्र सिंह का दीपावली मिलन समारोह नगर पालिका एव पंचायत समिति द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित किया गया। इस दौरान विश्वेन्द्र सिंह ने पुराने बस स्टैंड से नगर पालिका कार्यालय, कस्बे के इंदिरा चौक होते हुए मुख्य बाजार में व्यपारियों एवं आमजन से मुलाकात की। इस अवसर पर विधायक विश्वेंद्र सिंह का कस्बे में मनोनीत पार्षद मनोज कुमार सहित जगह-जगह सर्व समाज की ओर से चाँदी का मुकुट साफ़ा एवं फूल मालाओं से सम्मान किया गया।

कस्बे के धनवाड़ा तिराहा पर आमजन को सम्बोधित करते हुए सिंह ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार विकास के लिए कृत संकल्प है उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की हठधर्मिता के कारण जनता को महंगाई का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में हुए उपचुनावों में जनता ने जो भाजपा को शिकस्त दी है उससे साफ जाहिर हो गया है कि आमजन के लिए कांग्रेस पार्टी की सरकार हितैषी है।

विधायक सिंह ने कहा कि जल्द ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का डीग में एक कार्यक्रम होने वाला है और वे डीग कुम्हेर का विधानसभा में होने वाले कार्यक्रम में बड़ी घोषणाएं करेंगे। इस दौरान विधायक ने कहा कि क्षेत्र के विकास ही मेरा लक्ष्य है और इसे पूरा करने के लिए हर सम्भव प्रयास करता रहूंगा।

इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष राजीव सिंघल, कुम्हेर प्रधान कविता श्यामवीर सिंह, डीग पालिकाध्यक्ष निरंजन टकसालिया, पूर्व पालिकाध्यक्ष महेंद्र सिंह उपप्रधान प्रतिनिधि योगी सोगर, केदार सैनी, निव्वो पैंघोर, मनोज सिकरोरी, राजाराम सिनसिनी, अंकित खंडेलवाल, राजू जाटव, बबलू बेलारा, जीतू अग्रवाल, हेमलता, संजू सोनी, लाखन हीगौली, देवू , लक्ष्मण हवलदार, सहित अन्य लोग भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...