पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:चिकित्सा विभाग के सभी कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन लगाने के निर्देश

कुम्हेर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चिकित्सा विभाग की खंड स्तरीय बैठक का आयोजन उपखंड अधिकारी वर्षा मीणा की अध्यक्षता में आयोजित की गई । बैठक के अंतर्गत कोविड-19 टीकाकरण की प्रगति पर चर्चा हुई तथा समस्त हेल्थ वर्करों के लिए यह आदेशित किया गया कि जिनके द्वारा अभी तक टीकाकरण नहीं कराया गया है वह टीकाकरण करा लें। साथ ही मिशन इंद्रधनुष टीकाकरण अभियान के उपलब्धि तथा नियमित टीकाकरण में 50 फीसदी से कम प्रगति वाले सब सेंटरों की एएनएम को हिदायत दी कि अगली ब्लॉक स्तरीय मीटिंग आयोजन से पूर्व प्रगति में सुधार किया जाए।

उपखंड अधिकारी कुम्हेर ने कोरोना वैक्सीनेशन अभियान में हेल्थ वर्कर को अधिक से अधिक सहयोग करने तथा आमजन को मोटिवेट करने के की भी बात कही। बैठक में उपखण्ड अधिकारी वर्षा मीणा के साथ बीसीएमओ कुम्हेर डॉ कल्पना, सीएचसी इंचार्ज डॉ जीतेंद्र, रीना कुमारी, वीपीएम तथा सभी सीएचसी के चिकित्सा प्रभारी अधिकारियों के साथ साथ एलएचबी तथा एएनएम उपस्थित हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें