पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेम कहानी का ऐसा दुखद अंत:निशा तुम खुश रहना... अगला जन्म मिला तो फिर कहीं मुलाकात होगी

कुम्हेर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुम्हेर में अचेत मिले 20 वर्षीय युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम, जेब से मिला प्रेम पत्र

कस्बे में मंगलवार की देर रात्रि को अचेत अवस्था मे मिले युवक ने भरतपुर के आरबीएम हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एम्बुलेंस कर्मी वीरेन्द्र ने बताया कि कस्बे में सड़क किनारे एक युवक बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था। जिसे इलाज के कुम्हेर सीएचसी लाया गया, जिसकी हालत गम्भीर होने पर उसे आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

युवक की जेब में एंबूलेंसकर्मी को मिले प्रेम पत्र सहित अन्य कागजों से उसकी पहचान रुदावल क्षेत्र जोतरौली निवासी 20 महेंद्र सिंह पुत्र भीमू सिंह के रूप में हुई है। पूर्व सरपंच मल्ल ने बताया कि महेंद्र सिंह गुजरात में काम करता था, जो दो दिन पहले ही बसेरी में रिश्तेदारी में आया था। वहां से रिश्तेदारों से टिकट के लिए पैसे लेकर गया है। जो कुम्हेर पहुंच गया होगा। महेंद्र ने स्वयं ने पाइजन खाया है या खिलाया गया है।

यह लिखा है प्रेम पत्र में

जोतरोली निवासी महेंद्र सिंह की जेब में लिखे हुए प्रेम पत्र बताया कि निशा आई लव यू ,मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं मैं तुम्हारे बिना जी नहीं सकता। मेरे मरने के बाद निशा तुम खुश रहना और तुम्हारे बच्चों को खुश रखना। उन्हें कभी दुख मत पहुंचाना, तुम्हे मेरी कसम है। पागल महेन्द को दुबारा जन्म मिला तो फिर दुबारा से मुलाकात होगी। महेन्द्र के मरने के बाद तुम कोई ऐसा कदम मत उठाना जो तुम्हारे घर वालों को दुख पहुंचे।

जो निशा तुमने महेन्द्र से सच्चा प्यार किया है तो तुम कभी ऐसा मत सोचना कि महेन्द्र इस दुनिया में नहीं रहा। तो मैं किसके लिये जी यूँ। पागल अपने बाल बच्चों की तरफ सोचना, वो बिना मां के रह जाएगे। फिर मां किससे कहेगें। मरने के बाद महेन्द्र तुमसे ही प्यार करेगा। परमात्मा से प्रार्थना करुंगा कि हे ऊपरवाले अगले जन्म में महेन्द्र को निशा मिले। निशा तुमसे ही प्यार करेगा प्लीज महेन्द्र को माफ करना महेन्द्र तुमसे बहुत दूर जा रहा है आई लव यू निशा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें