पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मदद के लिए आए आगे:अब पूर्व मंत्री विश्वेंद्र ने भी दिए एक करोड़ से अधिक रुपए

कुम्हेर/भरतपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संकट से निबटने के लिए अब डीग-कुम्हेर विधायक विश्वेंद्र सिंह भी आगे आए हैं। उन्होंने डीग-कुम्हेर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों में चिकित्सा सुविधाओं को सुदृढ़ करने करने के लिए अपनी विधायक निधि से 1 करोड़ 5 लाख 52 हजार रुपए के प्रस्ताव मंजूर किए हैं।

विधायक सिंह ने बताया कि इनमें सीएचसी डीग में 50 लाख रुपए से ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट, डीग, कुम्हेर, सिनसिनी और अवार सीएचसी में 2.70 लाख रुपए से 60 बेड, सीएचसी डीग में 10 ऑक्सीजन सिलेंडर विद डी टाइप रेगुलेटर के लिए 1.20 लाख रुपए, सीएचसी कुम्हेर में 10 लीटर वाले 12 ऑक्सीजन कांसन्ट्रेटर के लिए 8.40 लाख रुपए, 25 ऑक्सीजन सिलेंडर विद डी टाइप रेगुलेटर के लिए 3 लाख रुपए, सीबीसी मशीन थ्री पार्ट के लिए 5 लाख रुपए, सी-पैप मशीन के लिए 5 लाख रुपए और वाटर ट्रीटमेंट आरओ प्लांट के लिए 3 लाख रुपए स्वीकृत किए हैं।

सीएचसी कुम्हेर-डीग में 10 पेशेंट ट्रॉली, 40 बेड साइड लाॅकर केबीनेट, 10 ऑक्सीजन सिलेंडर ई टाइप और 80 पल्स ऑक्सीमीटर के लिए 3.22 लाख रुपए एवं 25 लाख रुपए एएलएस एंबुलेंस के लिए मंजूर किए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें