पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कुरवारा की पोखर में ट्रैक्टर गिरा,चालक कूदकर बचा

कुम्हेर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र के गांव कुरवारा में कड़वी कूटने आए ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ने से पोखर में गिर गया। ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर से कूदकर अपनी जान बचाई। कुरवारा गांव के ग्रामीणों ने बताया कि नगला पछादरा निवासी जवाहर सिंह अपने ट्रैक्टर से कड़वी की कुटाई करने गांव कुरवारा आया था। कुरवारा गांव में सड़क किनारे बनी पोखर के पास कड़वी के पूज लगा रखे थे।

कड़वी के पूज कुटाई करते समय ट्रैक्टर को बैक किया तो ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ गया और ट्रैक्टर पोखर में गिरने लगा चालक ने ट्रैक्टर से कूद कर अपनी जान बचाई और ट्रैक्टर पोखर में गिर गया।

ट्रैक्टर पोखर में गिरने की सूचना मिलने पर गांव कुरवारा के लोग इकट्ठा हुए और ट्रैक्टर को सीधा किया और फिर पोखर से ट्रैक्टर को निकलवाया गया। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क किनारे पोखर होने पर दुर्घटना होने का भय बना रहता है ।सरपंच द्वारा पोखर की सुरक्षा दीवार तो कर रखी है पर सड़क के लेवल में कर रखी है उसे ऊंचा किया जाए जिससे हादसा होने से बच सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें