पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नदबई का मामला:पुलिसकर्मियों पर झूठा आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ मामला दर्ज

भरतपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस कर्मियों के खिलाफ झूठा आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ पुलिसकर्मी ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार जनूथर थाना डीग निवासी प्रताप सिंह पुत्र अखैया सिंह जाट जो कि नदबई पुलिस थाने पर कांस्टेबल पद पर तैनात है। कांस्टेबल प्रताप सिंह ने दर्ज मुकदमें में बताया है कि कासगंज रोड कस्बा निवासी विमलेश पत्नी भाव सिंह ने थाने में कस्बा निवासी मधुबन के खिलाफ एक परिवाद दिया था।

2 अप्रैल शाम को विमलेश ने सूचना दी कि आरोपी मधुबन गाली गलौज दे रहा है। जिस पर हेड कांस्टेबल होरीलाल, कांस्टेबल रम्मो सिंह एवं जीप चालक सत्यवीर सिंह सूचना पर पहुंचे। पुलिस को देखते ही मधुबन की पत्नी प्रियंका उर्फ पूजा ने घर का दरवाजा बंद कर लिया। पुलिसकर्मियों ने दरवाजा खोलने के लिए कहा तो प्रियंका वीडियो बनाने लगी और कहने लगी इस वीडियो को बनाकर ऊपर शिकायत करुंगी और दरवाजा नहीं खोला। आरोपी घर के अंदर छुपा रहा।

आरोपी मधुबन की पत्नी प्रियंका उर्फ पूजा ने धमकी देकर राज्य कार्य में बाधा व राज्य कार्य करते हुए पुलिस वालों में भय उत्पन्न किया और वहां से पुलिस वापस आ गई। इसके बाद प्रियंका उर्फ पूजा ने कांबल रम्मो सिंह, दुलीचंद के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म व इज्जत लूटने का प्रयास का परिवाद जिला पुलिस अधीक्षक को पेश किया। जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक ने प्रियंका उर्फ पूजा द्वारा दिए गए परिवाद की जांच ग्रामीण सीओ हरिराम मीना को दी।

जांच के दौरान प्रियंका उर्फ पूजा पत्नी मधुबन द्वारा पेश किया गया, परिवाद मनगढ़ंत झूठा पाया गया। पुलिस पर दबाव बनाने, अपने पति मधुबन के विरुद्ध विमलेश द्वारा दिए गए परिवाद में कार्रवाई से बचाने के लिए यह झूठा परिवाद प्रस्तुत किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें