पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बस की टक्कर से हुई छात्र की मौत के मामले में पुलिस ने बस को किया जब्त

नदबई4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नदबई. थाने में जब्त खड़ी हुई बस। - Dainik Bhaskar
नदबई. थाने में जब्त खड़ी हुई बस।

तीन दिन पूर्व बस की टक्कर से बाइक पर सवार कस्बा निवासी भानूप्रताप सिंह की मौत एवं दो अन्य साथी घायल हुए थे। मामले को लेकर पुलिस ने कार्रवाई कर टैगोर विद्यालय की बस को जब्त किया है। कार्यवाहक थाना प्रभारी ने बताया तीन अप्रैल को सुबह करीब 8 बजे टैगोर विद्यालय की बस की टक्कर से बाइक पर सवार कस्बा निवासी भानूप्रताप की मौत हो गई एवं उसके दोस्त विनोद और भगवत घायल हो गए थे। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्कूल बस को जब्त कर लिया है।

इधर मृतक के परिजनों ने नदबई थाने में मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस के अनुसार बेयर हाउस कस्बा निवासी हेमेन्द्र कुमार पुत्र गोपाल सिंह जाट ने मामला दर्ज कराया है कि तीन अप्रैल को सुबह करीब 8 बजे उसका पुत्र भानु प्रताप एवं रायसीस निवासी विनोद पुत्र अजयसिंह एवं भगवत पुत्र शोभाराम जाट बाइक पर सवार होकर टैगोर स्कूल पढ़ने जा रहे थे।.जैसे ही हरियाणा रिसोर्ट के सामने पहुंचे तो पीछे से बस के चालक ने तेज गति एवं लापरवाही से चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी।

जिससे उसका पुत्र भानूप्रताप बस के अगले पहिया के नीचे आ गया और मौके पर ही मौत हो गई। भगवत एवं विनोद को उपचार के लिए सीएचसी नदबई भर्ती कराया। विनोद की गंभीर हालत होने पर उसको भरतपुर रैफर कर दिया। जिसका विजय हॉस्पिटल भरतपुर में उपचार जारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें